scriptकाम का बहाना कर घर में घुसा और महिला से कर गया बलात्कार | Married Woman Rape Case filed in Jaipur, Jaipur Crime | Patrika News

काम का बहाना कर घर में घुसा और महिला से कर गया बलात्कार

locationजयपुरPublished: Aug 31, 2019 09:48:10 am

Submitted by:

dinesh

Jaipur Crime: महिला से घर में घुसकर बलात्कार ( Married Woman Rape ) करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि थाना इलाके में रहने वाले पीडि़ता के पति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है…

rape0-00.jpg
जयपुर। जयपुर के भांकरोटा थाना इलाके में महिला से घर में घुसकर बलात्कार ( Married Woman Rape ) करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि थाना इलाके में रहने वाले पीडि़ता के पति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि हनीफ खान नाम के व्यक्ति का घर पर आना-जाना था। एक दिन आरोपी महिला के घर किसी काम से आया और डरा धमकाकर उसके साथ बलात्कार ( Rape in Jaipur ) किया। इतना ही नहीं आरोपी ने अपने एक साथी को भी पीडि़ता के घर भेज दिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।
बलात्कार के केस में फंसा ब्लैकमेल की साजिश
जयपुर में बलात्कार ( Rape ) के मुकदमें में फंसाने की धमकी, ब्लैकमेल करने की रिपोर्ट आगरा रोड निवासी रवि ने कानोता थाने में दर्ज कराई है। रिपोर्ट में रवि ने बताया कि भावनाओं में लेकर महिला ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद बलात्कार का केस दर्ज कराने की धमकी दे कई बार रुपए ऐंठ लिए।
युवती से छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार
वहीं जयपुर के सांगानेर थाना पुलिस ने युवती से छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी लखन सिंह खटाणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सुनील शर्मा (27 वर्षीय) मनोहरियावाला सांगानेर सदर का रहने वाला है।

बदमाश गिरफ्तार
जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र में गुरुवार रात झालाना डूंगरी निवासी मनीष कुमार (31) को देसी कट्टा और तीन कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो