scriptशादियां शुरू होते ही चोरों का हल्ला बोल | marrige garden chori | Patrika News

शादियां शुरू होते ही चोरों का हल्ला बोल

locationजयपुरPublished: Nov 02, 2017 09:38:23 pm

सीजन आते ही बढ़ी मैरिज होम और होटलों में चोरी की वारदातें

jaipur
जयपुर . शादियों का सीजन आते ही राजधानी में चोर गिरोह सक्रिय हो गए हैं। शादी समारोह के दौरान गिरोह की महिलाएं, बच्चे और पुरुष आए दिन कहीं न कहीं चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। मैरिज गार्डनों से वाहन चोरी की घटनाएं भी बढ़ी है। ऐसी वारदातों से समारोह में आए मेहमानों का मजा किरकिरा हो रहा है। बीते दो दिनों में शहर के अलग—अलग दो शादी समारोह को चोरों ने निशाना बनाया। इस संबंध में आमेर और करणी विहार थाना क्षेत्रों में मामले दर्ज कराए गए हैं।
यह भी पढें :दिनदहाडे वारदात, हवाला कारोबारी से 15 मिनट में लूटे साढ़े तीन लाख


करणी विहार थाना क्षेत्र में वारदात का शिकार घनश्याम अग्रसेन नगर (महेश नगर) का रहने वाला है। उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 31 अक्टूबर को उसकी भांजी की शादी थी। इसके लिए करणी विहार स्थित मैरिज गार्डन बुक कराया था। शादी कार्यक्रम के दौरान उनकी रिश्तेदार ने कुर्सी के नीचे बैग रखा। थोड़ी देर बाद जब बैग संभाला तो वह गायब था। पीडि़ता ने पुलिस को बताया है कि बैग में करीब सात हजार रुपए, तीन-चार मोबाइल और चांदी के पायजेब, आर्टिफिशियल ज्वैलरी सहित अन्य सामान रखा था। पुलिस समारोह की वीडियोग्राफी खंगाल रही है।
यह भी पढें : जम्मू कश्मीर में बने सेना के पांच हजार जवानों के हथियार लाइसेंस संदेह के घेरे में


सीसीटीवी में कैद हुआ बच्चा
कूकस स्थित एक गार्डन में शादी समारोह में बाल अपचारी सोने के जेवरात से भरा बैग ले लिया। सीसीटीवी में समूची घटना कैद हो गई। पुलिस ने बताया कि गार्डन में निर्माण नगर, वैशाली निवासी आरके चौधरी की बेटी का शादी समारोह चल रहा था। चौधरी की पत्नी के हाथ में लाल रंग का आभूषणों से भरा बैग था। जिसे पास की कुर्सी पर रखा था, मौका मिलते 8-10 साल के बाल अपचारी ने पार कर लिया। उसकी यह वारदात गार्डन में लगे सीसी टीवी में कैद हुई। जिसके आधार पर उसकी तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो