शादी समारोह में बच्चे कर रहे बड़े कारनामे, नजर हटते ही कर देते हैं जेवरात और नकदी साफ

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: pushpendra shekhawat

Published: 19 Jan 2019, 05:19 PM IST

जयपुर। शादियों का सीजन शुरू हो चुका है। ऐसे में शादी समारोहों में चोरों के गिरोह सक्रिय हो गए हैं। नजर चुराकर चोर जेवर और नकदी लेकर फरार हो जाते हैं। राजधानी में पिछले चार दिनों में चोरों ने ऐसी दो वारदातों को अंजाम देकर लाखों रुपए के जेवरात और नकदी पार कर लिए। पुलिस का मानना है कि गिरोह सरगना बच्चों से ऐसी वारदातों को अंजाम दिला रहे हैं। पुलिस वहां मौजूदा सीसीटीवी की जांच कर रही है।

 

उपनिरीक्षक की बेटी की थी शादी

आमेर थाना इलाके में गुरुवार देर रात शादी समारोह के दौरान मैरिज गार्डन से किसी ने लाखों रुपए और जेवरात से भरा बैग पार कर लिया। पुलिस ने बताया कि ब्रह्मपुरी थाने में तैनात उपनिरीक्षक छुट्टन लाल की बेटी की शादी समारोह कूकस स्थित एक मैरिज गार्डन में था। इसी दौरान देर रात 12.30 बजे किसी ने टेबल पर रखा 12-13 लाख रुपए और जेवरात से भरा बैग पार कर लिया। पुलिस शादी की वीडियो रिकॉर्डिंग से फुटेज लेने का प्रयास कर रही हैं। हालांकि, इस मामले में अभी तक उपनिरीक्षक ने कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है।

 

दुल्हन के जेवर ले उड़े
करणी विहार थाने में गिरनार कॉलोनी निवासी सुधीर शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि 16 जनवरी को गांधी पथ स्थित कृष्णा मैरिज गार्डन में बेटे दुष्यंत की सगाई थी। शाम 6.30 बजे स्टेज पर वधू का दस्तूर कार्यक्रम चल रहा था। वधू को वर पक्ष की ओर से गहने पहनाए जा रहे थे। इसके बाद वधू पक्ष ने गहने वापस वर पक्ष को दे दिए। लड़के की मां शशि ने गहने बैग पर रख लिए और वधू को दी गई साडिय़ां बैग में डालने लग गई। इस बीच किसी ने गहनों से भरा बैग चुरा लिया। जब शशि ने गहनों से भरा बैग संभाला तो वह नहीं मिला। बैग में साढ़े चार लाख रुपए के जेवरात बताए जा रहे हैं।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned