scriptराज्यपाल ने शहीद के परिजनों को बंधाया ढांढस | Martyr's family met the governor | Patrika News

राज्यपाल ने शहीद के परिजनों को बंधाया ढांढस

locationजयपुरPublished: Feb 22, 2020 03:20:18 pm

Submitted by:

Ashish

Governor Kalraj Mishra : राज्यपाल कलराज मिश्र से शनिवार को राजभवन में भरतपुर के शहीद स्वर्गीय सौरभ कटारा की पत्नी पूनम कुमारी सहित परिजनों ने मुलाकात की।

martyr-s-family-met-the-governor

राज्यपाल ने शहीद के परिजनों को बंधाया ढांढस

जयपुर
Governor Kalraj Mishra : राज्यपाल कलराज मिश्र से शनिवार को राजभवन में भरतपुर के शहीद स्वर्गीय सौरभ कटारा की पत्नी पूनम कुमारी सहित परिजनों ने मुलाकात की। राज्यपाल ने परिजनों को ढाढस बंधाया। राज्यपाल मिश्र ने कहा कि ऐसे वीर सपूतों पर हमें गर्व है। वीर सपूतों की सहादत को सदैव याद रखा जाएगा। राज्यपाल कलराज मिश्र ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी भगवान सहाय कानूनगो के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। राज्यपाल ने दिवगंत आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए परमात्मा से प्रार्थना की। राज्यपाल मिश्र ने हनुमानगढ़-किशनगढ़ मेगा हाइवे पर सड़क दुर्घटना पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए इस हादसे में हुई आकस्मिक मौतों पर गहरा दुःख जताया है। राज्यपाल का कहना है कि सड़क पर वाहन चलाते समय वाहन चालकों को बेहद सावधानी बरतनी चाहिए ताकि ऐसे दर्दनाक सड़क हादसों से बचा जा सके। राज्यपाल मिश्र ने दुर्घटना में सभी मृतकों की आत्म शांति के लिए परमात्मा से प्रार्थना की और परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।
कुलपति ने की मुलाकात
राज्यपाल एवं कुलाधिपति कलराज मिश्र से शनिवार को महाराजा सूरजमल बृज विश्वविद्यालय के नव नियुक्त कुलपति आर.के.एस. धाकरे ने मुलाकात की। धाकरे की यह शिष्टाचार भेंट थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो