scriptशहीद दिवस पर रखा जाएगा दो मिनट का मौन, शहर में सात स्थानों पर बजेगा सायरन | Martyrs Day 2020 Two Minutes Of Silence In Jaipur | Patrika News

शहीद दिवस पर रखा जाएगा दो मिनट का मौन, शहर में सात स्थानों पर बजेगा सायरन

locationजयपुरPublished: Jan 27, 2020 07:21:18 pm

Submitted by:

abdul bari

शहीद दिवस ( Martyrs Day 2020 ) पर 30 जनवरी को प्रातः 11 बजे दो मिनट का मौन रखा जाएगा। मौन रखने की शुरुआत तथा समाप्ति के संकेत के लिए शहर के सात विभिन्न स्थानों पर साइरन बजाया जाएगा। ( Jaipur News )

जयपुर
शहीद दिवस ( Martyrs Day 2020 ) पर 30 जनवरी को प्रातः 11 बजे दो मिनट का मौन रखा जाएगा। मौन रखने की शुरुआत तथा समाप्ति के संकेत के लिए शहर के सात विभिन्न स्थानों पर साइरन बजाया जाएगा। जिला प्रशासन ने संकेत प्रसारण के लिए तैयारियां पूर्ण कर ली हैं। सायरन से संकेत प्रसारण का टैस्ट ट्रायल मंगलवार सुबह किया जाएगा।
दो बार बजाया जाएगा सायरन ( Jaipur News )

अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट शहर-दक्षिण शंकर लाल सैनी ने बताया कि 30 जनवरी को पहला सायरन प्रातः 10 बजकर 59 मिनट 15 सैकण्ड पर 45 सैकण्ड के लिए बजेगा। इसके बाद दो मिनट का मौन पूरा होने के संकेत के लिए पुनः 11 बजकर 02 मिनट पर सायरन बजाए जाएंगे।

इन जगहों पर बजेगा सायरन

यह सायरन कलक्ट्रेट, एमआई रोड ( MI Road Jaipur ) , सचिवालय परिसर, सिविल लाइन, चौगान स्टेडियम, शास्त्री नगर तथा चांदपोल से संकेत प्रसारित करेंगे। उन्होंने बताया कि मंगलवार को उक्त निर्धारित समय पर ही मौन संकेत प्रसारित करने का टैस्ट ट्रायल किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो