scriptMarudhara representatives will invite investors for 'Invest Rajasthan' | ‘इन्वेस्ट राजस्थान’ के लिए निवेशकों को न्योता देंगे मरूधरा के प्रतिनिधि | Patrika News

‘इन्वेस्ट राजस्थान’ के लिए निवेशकों को न्योता देंगे मरूधरा के प्रतिनिधि

जयपुर।राज्य में 24 और 25 जनवरी को होने वाले ‘इन्वेस्ट राजस्थान’ में निवेशकों को लुभाने का काम शुरू हो गया है। गुरूवार को हैदराबाद की होटल वेस्टीन माइंडस्पेस में होेने वाले रोड शो में गहलोत सरकार के मंत्री शामिल होंगे। इनमें निवेशकों से बातचीत कर उन्हें राजस्थान आने के लिए न्योता दिया जाएगा।

जयपुर

Published: December 22, 2021 06:55:23 pm

जयपुर। राज्य में 24 और 25 जनवरी को होने वाले ‘इन्वेस्ट राजस्थान’ में निवेशकों को लुभाने का काम शुरू हो गया है। गुरूवार को हैदराबाद की होटल वेस्टीन माइंडस्पेस में होेने वाले रोड शो में गहलोत सरकार के मंत्री शामिल होंगे। इनमें निवेशकों से बातचीत कर उन्हें राजस्थान आने के लिए न्योता दिया जाएगा।
jaipur
CM Ashok gehlot
ये मंत्री बुलाएंगे निवेशको को—
इस दौरान उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री शकुतंला रावत, राजस्व मंत्री रामलाल जाट और तकनीकी शिक्षा राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग की अगुवाई वाला प्रतिनिधिमंडल निवेशकों को राजस्थान में निवेश करने के लिए आमंत्रित करेगा। इस दौरान राज्य में निवेश करने की मंशा रखने वाले निवेशकों के साथ निवेश प्रस्तावों पर हस्ताक्षर किए जाएंगे। साथ ही निवेशकों को निवेश सम्मेलन में न्योता भी दिया जाएगा।
अफसर और उद्योग जगत भी होगा शामिल
सीआईआई के सहयोग से किए जा रहे इस कार्यक्रम में रीको के स्वतंत्र निदेशक सुनील परिहार, एसीएस माइंस एवं पेट्रोलियम डॉ. सुबोध अग्रवाल, उद्योग एवं वाणिज्य आयुक्त अर्चना सिंह, सीआईआई के तेलंगाना स्टेट काउंसिल के चेयरमैन समीर गोयल, अनिल साबू सहित राजस्थान सरकार के वरिष्ठ अधिकारी, सीआईआई के पदाधिकारी और उद्योग जगत से जुड़े लोग शामिल होंगे।
कोलकाता में निवेश संपर्क —
राजस्थान सरकार का कोलकाता में निवेश संपर्क कार्यक्रम बुधवार को हुआ। सीआईआई के सहयोग से आयोजित इस कार्यक्रम में नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल के नेतृत्व में राज्य सरकार के प्रतिनिधिमंडल ने निवेशकों से वार्ता की और 24 एवं 25 जनवरी 2022 को जयपुर में आयोजित किए जा रहे राजस्थान सरकार के निवेश महासम्मेलन ”इन्वेस्ट राजस्थान” में आमंत्रित किया।
कोलकाता में आयोजित रोड शो को संबोधित करते हुए नगरीय विकास एवं आवासन मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि राजस्थान सरकार के नेतृत्व ने प्रदेश में उद्योग और निवेश को बढ़ावा देने के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं, रिप्स 2019, एमएसएमई नीति, क्षेत्र विशेष के लिए नीति निर्धारण और वन स्टॉप शॉप जैसे नवाचारों से निवेश को दिशा और प्रोत्साहन दिया जा रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE updates: राष्ट्रगान और 21 तोपों की सलामी के साथ परेड शुरू, Mi-17V5 हेलिकॉप्टर्स ने बरसाए पुष्परेलवे का बड़ा फैसला: NTPC और लेवल-1 परीक्षा पर रोक, रिजल्‍ट पर पुर्नविचार के लिए कमेटी गठितRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली की किलेबंदी, जमीन से आसमान तक करीब 50 हजार सुरक्षाबल मुस्तैदरायबरेली में जहरीली शराब पीने से 6 की मौत, कई गंभीर, जांच के आदेशBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयरेलवे ट्रेक पर प्रदर्शन किया तो कभी नहीं मिलेगी नौकरी, पढ़े पूरी खबरUP Election 2022: “यहां वोट मांगने मत आइये” सियासी दलों के नेताओं को चेतावनी, जानिए कहाँ का है मामलाLucknow Super Giants : यूपी की पहली आईपीएल टीम का नाम है लखनऊ सुपर जाइंट्स
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.