मास्क वितरण, बचाव के दिए टिप्स

विभिन्न संगठनों की ओर से मास्क बांटे गए व कोरोना से बचाव की जानकारी दी

जयपुर. लंबे समय से अंधेरे से जूझ रहे दूदू क्षेत्र स्थित शिवाजी नगर में सोलर लाइटें लगाई गईं। एसडीएम राजेंद्र सिंह शेखावत ने स्विच दबाकर इनका उद्घाटन किया। वहीं, पृथ्वी फाउंडेशन राजस्थान, जयपुर की ओर से क्षेत्र में मास्क वितरित किए गए। साथ ही लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करने के साथ ही बचाव के भी तरीके बताए।
जागरूक किया, डॉक्टर को दिखाने की सलाह
पिंकसिटी हज एंड वेलफेयर सोसायटी की बैठक प्रधान कार्यालय में हुई। अध्यक्ष मो. सआदत अली ने बताया कि सोसायटी के सदस्यों ने सुभाष चौक स्थित मोहल्ला सिलावटान में घर-घर जनसंपर्क कर लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक किया तथा बचाव के उपाय बताए। आसपास सफाई की अपील के साथ ही बुखार, जुकाम या खांसी होने पर चिकित्सकीय परामर्श की सलाह दी। महामंत्री अताउल्लाह खान ने अनावश्यक रूप से घर से बाहर नहीं निकलने व भीड़भाड़ वाले स्थानों पर नहीं जाने को कहा। साथ ही क्षेत्र में नि:शुल्क मास्क भी बांटे।
जागरुकता अभियान
जय भारत जन चेतना मंच की ओर से कोरोना के प्रति जागरूकता अभियान संबंधी पोस्टर 'नमस्ते कोरोनाÓ का विमोचन पूर्व विधायक सुरेंद्र पारीक ने किया। मंच अध्यक्ष विक्रम सिंह तंवर, राजेंद्र पारीक, अमित पारीक, तालकटोरा एवं कदम्ब कुण्ड विकास समिति अध्यक्ष मनीष सोनी आदि थे।
लॉयन्स क्लब सेंट्रल स्पाइन की ओर से ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को मास्क व सैनेटाइजर बांटे गए।

Rajkumar Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned