scriptराजस्थान के कई जिलों में मावट, मौसम विभाग ने दी 17 से 19 जनवरी तक घने कोहरा की चेतावनी | Mawat rain in Rajasthan weather: IMD warns fog from 17 to 19 January | Patrika News

राजस्थान के कई जिलों में मावट, मौसम विभाग ने दी 17 से 19 जनवरी तक घने कोहरा की चेतावनी

locationजयपुरPublished: Jan 16, 2020 02:28:37 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

राजस्थान में पलटा मौसम, कई जिलों में मावट पड़ने और ओले गिरने से सर्दी बढ़ गई है। राजधानी जयपुर में गुरुवार को के सुबह से ही बादल और कोहरा छाए

jaipur weather
जयपुर। प्रदेश में मौसम ने फिर पलटी खाई। प्रदेश के कई जिलों में मावट पड़ने और ओले गिरने से सर्दी बढ़ गई है। राजधानी जयपुर में गुरुवार को के सुबह से ही बादल और कोहरा छाए हैं। इसी बची ठंडी हवाओं और बारिश ने सर्दी के असर को और बढ़ा दिया। लोग गर्म कपड़ों में लिपटे नजर आए, वहीं कहीं अलाव जलाकर ठंड से राहत पाने की कोशिश करते नजर आए।
मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार से जयपुर सहित प्रदेश के कई इलाको में मौसम का मिजाज सर्द रहेगा। मौसम विभाग ने 17 से 19 जनवरी तक 24 जिलों में घना कोहरा छाए जाने की चेतावनी दी है।
यहां हुई बारिश

प्रदेश में बुधवार को कई जिलों में मावट का दौर चला। कोटा में शाम पौने पांच बजे तेज हवाओं के साथ करीब 25 मिनट तेज बारिश हुई। वहीं, बारां शहर में भी एक घंटे से अधिक समय तक बरसात हुई। दोपहर तीन बजे बाद अचानक मौसम ने पलटा गया और बारिश हुई। झालावाड़ जिले में कई क्षेत्रों हल्की बारिश हुई है। बूंदी जिले में जजावर, सिसोला, दबलाना व बड़ा खेड़ा में मावठ गिरी। चित्तौडगढ़़ जिले में बुधवार को शाम करीब पांच बजे बूंदाबांदी से सर्दी का असर बढ़ गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो