scriptमयंक को वनडे टीम में मिली शिखर की जगह | Mayank gets peak place in ODI team | Patrika News

मयंक को वनडे टीम में मिली शिखर की जगह

locationजयपुरPublished: Dec 11, 2019 06:52:26 pm

Submitted by:

Lalit Prasad Sharma

बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को चोटिल शिखर धवन की जगह वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिये भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल किया गया है।

jaipur

मयंक को वनडे टीम में मिली शिखर की जगह

नई दिल्ली. बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को चोटिल शिखर धवन की जगह वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिये भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल किया गया है। अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने मयंक को चोटिल शिखर की जगह वनडे टीम में शामिल किया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। धवन को घरेलू टी-20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान दिल्ली की ओर से महाराष्ट्र के खिलाफ खेलते हुये बायें घुटने में गहरा कट लग गया था। धवन इसी कारण से वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा टी 20 सीरीज से भी बाहर हैं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम के अनुसार धवन के घुटने में लगे टांके हटा दिये गये हैं लेकिन उनकी जख्म भरने में अभी समय लगेगा और उन्हें मैच के लिये पूरी तरह से तैयार होने के लिये पूरी तरह फिट होने की जरूरत है जिसमें अभी और समय लग सकता है। हालांकि बोर्ड ने जारी जानकारी में नहीं बताया कि धवन कब तक वापसी करेंगे। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है जिसका पहला मैच चेन्नई में 15 दिसंबर, दूसरा मैच 18 दिसंबर को विशाखापत्तनम और तीसरा मैच कटक में 22 दिसंबर को खेला जाएगा।
भारतीय वनडे टीम इस प्रकार है- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), मयंक अग्रवाल, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, रिषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो