scriptमहापौर सौम्या गुर्जर निलंबन मामले पर बोले पूनियां, फैसले का कराएंगे परीक्षण | Mayor Soumya Gurjar Suspention High Court Order BJP Satish Poonia | Patrika News

महापौर सौम्या गुर्जर निलंबन मामले पर बोले पूनियां, फैसले का कराएंगे परीक्षण

locationजयपुरPublished: Jun 28, 2021 12:47:38 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

महापौर सौम्या गुर्जर निलंबन मामले पर हाईकोर्ट ने सौम्या गुर्जर की याचिका को खारिज कर दिया है। साथ ही न्यायिक जांच को छह महीने में पूरा करने के निर्देश दिए हैं। हाईकोर्ट के फैसले को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने भाजपा मुख्यायल पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि फैसले की अभी मुझे जानकारी मिली है। इसकी की समीक्षा कर परीक्षण कराएंगे।

महापौर सौम्या गुर्जर निलंबन मामले पर बोले पूनियां, फैसले का कराएंगे परीक्षण

महापौर सौम्या गुर्जर निलंबन मामले पर बोले पूनियां, फैसले का कराएंगे परीक्षण

जयपुर।

महापौर सौम्या गुर्जर निलंबन मामले पर हाईकोर्ट ने सौम्या गुर्जर की याचिका को खारिज कर दिया है। साथ ही न्यायिक जांच को छह महीने में पूरा करने के निर्देश दिए हैं। हाईकोर्ट के फैसले को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने भाजपा मुख्यायल पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि फैसले की अभी मुझे जानकारी मिली है। इसकी की समीक्षा कर परीक्षण कराएंगे। न्यायालय के निर्णय पर कोई टिप्पणी बनती नहीं हैं। जो भी कानूनी रास्ता बनता है, उस पर लोगों की राय ली जाएगी। सुप्रीम कोर्ट जाना चाहिए या नहीं, इस पर पार्टी की लीगल टीम की एडवाइज के आधार पर आगे बढ़ेंगे।
वैक्सीन पर सियासत की जरूरत नहीं

प्रदेश में वैक्सीन के अभाव में वैक्सीनेशन बंद होने के सवाल पर पूनियां ने कहा कि मुझे जहां तक जानकारी है। को वैक्सीन, कोविशील्ड के अलावा पांच और कंपनियां प्रोसेस में हैं। बहुत देश की आबादी के बराबर टीके हम लगा चुके हैं। बेशक प्रोसेस में विलंब होता हैं। कम्पोनेंट इम्पोर्ट होते हैं। उनको बनने और वैक्सीन को पहुंचने में से पांच महीने लगते हैं। टीकों में किसी किस्म की सियासत की आवश्यकता नहीं है। हम बहुत पहले कोरोना पर सियासत बहुत कर चुके हैं।
कुछ भी कहना उचित नहीं

सांसद हनुमान बेनीवाल के प्रभारी अरुण सिंह को लेकर दिए बयान पर पूनियां ने कहा कि इस पर प्रभारी जवाब दे चुके हैं, उस पर टिप्प्णी नहीं करूंगा। राजनीति में व्यक्तिगत संबंध होते हैं। उनका भी अपना स्थान और महत्व है। हर बात के सियासी मायने नहीं होते हैं। कुछ भी कहना उचित नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो