scriptचिकित्सा मंत्री ने प्रदेशवासियों को दी नववर्ष पर शुभकामनाएं | Medical Minister wishes people on new year | Patrika News

चिकित्सा मंत्री ने प्रदेशवासियों को दी नववर्ष पर शुभकामनाएं

locationजयपुरPublished: Dec 31, 2020 05:39:47 pm

Submitted by:

Tasneem Khan

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने प्रदेशवासियों को नववर्ष की बधाई देते हुए, कोरोना वैक्सीन नहीं आ जाए तब तक पूरी सतर्कता और सजगता बरतने की अपील की है। डॉ. शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार ने कोरोना महामारी पर नियंत्रण करने का पूरा प्रयास किया और इसमें सफलता भी पाई है। सतर्कता चलते प्रदेश में कोरोना से होने वाली मृत्यु दर बेहद कम रही, मरीजों को बेहतर उपचार मिल पाया और सरकार द्वारा लिए गए निर्णयों को देश भर में सराहा गया।

Medical Minister wishes people on new year

Medical Minister wishes people on new year

Jaipur चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने प्रदेशवासियों को नववर्ष की बधाई देते हुए, कोरोना वैक्सीन नहीं आ जाए तब तक पूरी सतर्कता और सजगता बरतने की अपील की है। डॉ. शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार ने कोरोना महामारी पर नियंत्रण करने का पूरा प्रयास किया और इसमें सफलता भी पाई है। सतर्कता चलते प्रदेश में कोरोना से होने वाली मृत्यु दर बेहद कम रही, मरीजों को बेहतर उपचार मिल पाया और सरकार द्वारा लिए गए निर्णयों को देश भर में सराहा गया।
वैक्सीनेशन के लिए तैयार हैं
स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि आने वाले दिनों में वैक्सीनेशन का काम प्रदेश भर में भी व्यापक स्तर पर शुरू किया जाएगा। इसके लिए सरकार ने माइक्रो लेवल पर प्लानिंग की है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की गाइड लाइन पालना करते हुए जरूरतमंदों तक वैक्सीन उपलब्ध कराई जाएगी।चिकित्सा मंत्री ने कहा कि कुछ दिनों पहले ब्रिटेन सहित कुछ यूरोपियन देशों में कोरोना का नया स्ट्रेन मिलने की सूचना भी मिली है। आमजन पूरी सजगता और सतर्कता के साथ ही ऐसे किसी नए वायरस को मात दे सकते हैं। उन्होंने कोरोनावायरस संबंधी सभी गाइडलाइन का पालन करते हुए नववर्ष की शुरुआत करने का संदेश भी दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो