निजी अस्पतालों के नोडल अधिकारियों की ली बैठक

जिला कलक्टर अन्तर सिंह नेहरा ने सोमवार को जिला कलक्ट्रेट सभागार में बैठक लेकर सभी निजी अस्पतालों के नोडल अधिकारियों की बैठक ली।

By: Tasneem Khan

Published: 19 Apr 2021, 09:19 PM IST

Jaipur जिला कलक्टर अन्तर सिंह नेहरा ने सोमवार को जिला कलक्ट्रेट सभागार में बैठक लेकर सभी निजी अस्पतालों के नोडल अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने निर्देशित किया कि यदि किसी हॉस्पिटल के निकट होटल या गेस्ट हाउस है और वह हॉस्पिटल को बैड उपलब्ध करा सकते हैं, तो उन गेस्ट हाउस से एमओयू करके कोविड केयर सेन्टर बना सकते है।ं मेडिकल ऑक्सीजन सिलेण्डर की सप्लाई एवं डिमांड की व्यवस्था भी सुचारू रूप से चले यह सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए। नेहरा ने कहा कि मेडिकल ऑक्सीजन सिलेण्डर की जिनको वास्तविक आवश्यकता है, उन्हें उपलब्ध करवाएं। इसके अतिरिक्त नेहरा ने सभी नोडल अधिकारियों को कहा कि सरकार द्वारा जो रेट निर्धारित की गई है, उसी दर से आमजन को उचित प्रकार से जांच और इलाज होना चाहिए, निर्धारित दर से ज्यादा चार्ज नहीं किया जाना चाहिए। निजी अस्पताल बैड की उपलब्धता का समय-समय पर अपडेशन करते रहे।
बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रथम) इकबाल खान, अतिरिक्त जिला कलक्टर (तृतीय) राजेन्द्र सिंह कविया, अतिरिक्त जिला कलक्टर (चतुर्थ) अशोक कुमार, अतिरिक्त जिला कलक्टर (दक्षिण) शंकर लाल सैनी, अतिरिक्त जिला कलक्टर (पूर्व), राजीव कुमार पाण्डेय सहित नोडल अधिकारी उपस्थित रहे।

Tasneem Khan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned