एक दिन दोस्त जबरदस्ती ऑडिशन दिलाने ले गया और राजस्थान की ये लड़की बन गई मशहूर अभिनेत्री

Meinal Vaishnav Biography: टीवी अभिनेत्री मीनल वैष्णव का कहना है कि उनको अपने सपने को पूरा करने के लिए बहुत सारी लड़ाइयां लड़ने के बाद आखिर घरवालों को मेरी जिद के सामने झुकना पड़ा। यह कहना है टीवी अभिनेत्री मीनल वैष्णव का।

By: santosh

Updated: 15 Nov 2019, 04:06 PM IST

जयपुर। Meinal Vaishnav Biography: हर इंसान के जीवन में ऐसी कई परिस्थितियां आती है। जब 18 वर्ष की थी तो घरवाले मेरी शादी करना चाहते थे, लेकिन मैं आगे पढ़ना चाहती थीं। अपने सपने को पूरा करने के लिए बहुत सारी लड़ाइयां लड़ने के बाद आखिर घरवालों को मेरी जिद के सामने झुकना पड़ा। यह कहना है टीवी अभिनेत्री मीनल वैष्णव का। मीनल राजस्थान के राजसमंद जिले के कांकरोली की रहने वाली है। वे पिछले 9 वर्ष से छोटे पर्दे पर अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन कर ही है।

minal_vashnav.jpg

मीनल कहती है कि मेरे पास वेब सीरिज के कई ऑफर आए, लेकिन ठुकराने पड़े, क्योंकि उनमें समाज के लिए कोई सकारात्मक संदेश नहीं था। ये ही वजह है कि 'सास-बहू' जैसे टीवी शो को न मैं देखना पसंद करती हूं और न ही इनमें काम करना।' इस समय मीनल दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले 'मैं कुछ भी कर सकती हूं' शो ( main kuch bhi kar sakti hoon ) के तीसरे सीजन में व्यस्त है। वे शो के तीसरे सीजन में डॉ. स्नेहा का किरदार निभा रही हैं।

minal_vashnav2.jpg

स्नेहा अपने डॉक्टर के किरदार से ग्रामीणों की मदद करती थी, लेकिन इस सीजन में उसका दायरा और बढ़ गया है। वह अब सरपंच का चुनाव लड़ेगी और प्रशासन की तरफ से ग्रामीणों को जो फायदे हो सकते हैं, उनके लिए संघर्ष करेंगी। मीनल ने बताया कि रियल लाइफ में भी मैं स्नेहा की तरह ही सोशल हूं। हमारी विचारधारा एक जैसी है। सामाजिक कार्यो में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हूं।

minal_vashnav3.jpg

अभिनेत्री का कहना है कि मैं मुंबई में जॉब करती थी। मेरे दोस्तों ने मुझे ऑडिशन देने को कहा। एक बार एक दोस्त मुझे जबरदस्ती ऑडिशन दिलाने ले गया। किस्मत से उसमें मैं पास हो गई और टीवी की दुनिया में मेरा सफर शुरू हो गया। मीनल के पिता शेखर वैष्णव अपनी बेटी के काम से बहुत खुश हैं।

minal_vashnav1.jpg
Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned