scriptकिसानों की मांगों के समर्थन में भेजा प्रधानमंत्री मोदी को ज्ञापन | Memorandum sent to Prime Minister Modi in support of farmers' demands | Patrika News

किसानों की मांगों के समर्थन में भेजा प्रधानमंत्री मोदी को ज्ञापन

locationजयपुरPublished: Dec 04, 2020 01:32:32 pm

Submitted by:

Tasneem Khan

मुस्लिम प्रोग्रेसिव फोरम प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट मोहम्मद शरीफ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन देकर किसानों की मांगों पर निर्णय लेने की अपील की है।

 Memorandum sent to Prime Minister Modi in support of farmers' demands

Memorandum sent to Prime Minister Modi in support of farmers’ demands

Jaipur मुस्लिम प्रोग्रेसिव फोरम प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट मोहम्मद शरीफ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन देकर किसानों की मांगों पर निर्णय लेने की अपील की है। उन्होंने यह ज्ञापन जिला कलेक्टर जयपुर के माध्यम से भेजकर हाल ही में केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि विधायक वापस लेने व सभी जिला फसलों पर एमएसपी सुनिश्चित कर अनिवार्य रूप से लागू करने की मांग की है। ज्ञापन में कहा गया है कि एक तरफ जहां देश के माननीय प्रधानमंत्री द्वारा सन 2022 तक किसानों की आय दोगुना करने का दावा करते हैं, वही इस प्रकार के विधेयक जो संसद में बिना चर्चा के किसान व किसान संगठनों की राय के बिना बिना लाए गए हैं, यह किसानों के हित में नहीं हैं। साथ ही पीएम के उस दावे के विपरीत हैं, जो किसानों के साथ होने की बात करते हैं। इस मौके पर जयपुर जिला अध्यक्ष डॉक्टर नफीस अहमद, एडवोकेट अजाज अली, एडवोकेट मदन सिंह के साथ अन्य लोग मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो