मीटर रीडिंग जांचने गए विद्युतकर्मी के साथ मारपीट, साथी कर्मचारियों ने जताया विरोध

विद्युतकर्मी बिजली के बिल देने के लिए मीटर रीडिंग करने गया, जहां पर एक उपभोक्ता ने उसके साथ मारपीट की। मामले की जानकारी साथी विद्युतकर्मियों को लगी तो आक्रोशित होकर थाने में शिकायत करने पहुंचे और मारपीट करने वाले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया

राजधानी के भांकरोटा थाना इलाके में विद्युतकर्मी बिजली के बिल देने के लिए मीटर रीडिंग करने गया, जहां पर एक उपभोक्ता ने उसके साथ मारपीट की। मामले की जानकारी साथी विद्युतकर्मियों को लगी तो आक्रोशित होकर थाने में शिकायत करने पहुंचे और मारपीट करने वाले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने बताया कि सिरसी के ढ़ाका नगर कॉलोनी में मीटर रीडिंग जांचने और बिल जारी करने गए विद्युत निगम के तकनीकी सहायक से एक उपभोक्ता ने मारपीट कर सरकारी मोबाइल को तोड़ दिया। बिजलीकर्मी से मारपीट की सूचना पर निगमकर्मियों में आक्रोश फैल गया। इसकी सूचना पर विद्युत विभाग के उच्चाधिकारियों व राष्ट्रीय बिजली कर्मचारी यूनियन इंटक को दी। सूचना पर बिंदायका सहायक अभियंता हरिशंकर सैनी, राष्ट्रीय बिजली कर्मचारी यूनियन इंटक के महामंत्री विद्यासागर शर्मा, महामंत्री रामावतार स्वामी, कल्याण समिति के महामंत्री डीडी शर्मा, बिंदायका पावर हाउस के विद्युत कर्मचारी लामबंद होकर भांकरोटा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचे। बिंदायका सहायक अभियंता हरिशंकर सैनी ने बताया कि तकनीकी सहायक सीताराम चौधरी गुरूवार को बिजली मीटरों की जांच करने ओर बिल जारी करने गया हुआ था पीडि़त का आरोप है कि मीटर रीडिंग लेने के लिए जैसे ही गेट के अंदर घुसा तो सीताराम लाम्बा ने गली-गलौच व मारपीट कर सरकारी मोबाइल को तोड़ दिया। उच्च अधिकारियों को दी जानकारी विद्युतकर्मी के उच्चाधिकारियों को जानकारी देकर उक्त व्यक्ति के खिलाफ मारपीट व राजकार्य में बाधा डालने की मुकदमें की रिपोर्ट दर्ज करवाने की रिपोर्ट थाने में दी है। निगमकर्मियों ने अविलंब आरोपियों को गिरफतार किए जाने की मांग की है। प्रकरण की जांच करवाने की मांग की।

Dinesh Gautam Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned