scriptस्टार्स की पार्टी में मौजूद थीं मिलिंद देवड़ा की पत्नी, बताई ये सच्चाई | Milind Deora's wife, who was present at the party of stars | Patrika News

स्टार्स की पार्टी में मौजूद थीं मिलिंद देवड़ा की पत्नी, बताई ये सच्चाई

locationजयपुरPublished: Aug 01, 2019 04:29:23 pm

Submitted by:

Ankita Sharma

सिरसा की मांग, मुंबई पुलिस करे बॉलीवुड स्टार्स के खिलाफ कार्रवाई
 

milind deora

स्टार्स की पार्टी में मौजूद थीं मिलिंद देवड़ा की पत्नी, बताई ये सच्चाई

— करण जौहर ने सोशल मीडिया पर डाला था वीडियो
— सिरसा का आरोप, सभी ने ली है ड्रग्स

फिल्म निर्माता—निर्देशक करण जौहर बॉलीवुड में पार्टी अरेंज करने के लिए मशहूर हैं। वे अकसर न सिर्फ अपने बॉलीवुड के फ्रेंडस को पार्टी देते हैं, बल्कि उसके वीडियो और फोटोज भी सोशल मीडिया पर अकसर शेयर करते हैं। अब ऐसे ही एक वीडियो के कारण सिर्फ करण ही नहीं बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स मुसीबत में फंस गए हैं। दरअसल, पिछले दिनों करण ने एक पार्टी की और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की। वीडियों में दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, अयान मुखर्जी और शाहिद कपूर नजर आ रहे हैं। वीडियो के सामने आने के बाद शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिरसा ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि ये सभी सेलेब्स ड्रग्स के नशे में हैं। सिरसा ने हैशटैग उड़ता बॉलीवुड से टवीट किया। साथ ही इसमें शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, करण जौहर और विक्की कौशल को भी टैग किया। इतना ही नहीं सिरसा ने आज एक टवीट कर मुंबई पुलिस को इस स्टार्स के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए भी कहा है।

बचाव में आए मिलिंद

सिरसा के इस आरोप का कई सेलेब्स ने विरोध किया। उनका कहना है कि आरोप गलत हैं और बिना सबूत के सिरसा को ऐसे गंभीर आरोप नहीं लगाने चाहिए। वहीं विवाद बढ़ने के बाद कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा स्टार्स के बचाव में आए। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, मेरी पत्नी भी इस पार्टी में मौजूद थी। यहां किसी ने भी ड्रग्स नहीं ली थी। इसलिए झूठ बातें फैलाना और ऐसे लोगों को बदनाम करना बंद करें जिन्हें आप जानते तक नहीं। मुझे उम्मीद है कि आप हिम्मत जुटाएंगे और सामने आकर माफी मांगेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो