जयपुर में पलटी मिनी बस, हादसे में एक जने की मौत

दस जने घायल, दो की हालत गंभीर

By: Lalit Tiwari

Published: 16 Jan 2021, 10:47 PM IST

बाइस गोदाम सर्किल पर शनिवार सुबह एक मिनी बस आगे चल रही कार से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस में सवार एक यात्री की मौत हो गई। जबकि चालक-खलासी सहित दस जने घायल हो गए। इनमें एक चालक और एक यात्री की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को एसएमएस अस्पताल भिजवाया।
दुर्घटना थानाधिकारी शिवदयाल ने बताया कि 29 नंबर रूट की बस सोडाला से रामबाग की तरफ जा रही थी। तभी मिनी बस कार से टकराने के बाद पलट गई। जिसमें सोडाला के गणपति विहार निवासी किशोर धानका की मौत हो गई। ब्रह्मपुरी स्थित पठानों का चौक निवासी बस चालक वहीद खान और यात्री दीपक मीणा की हालत गंभीर होने पर भर्ती कर लिया।जबकि परिचालक हफीज खान और यात्री मो. संजूर, पूरण, मुनेश कुमार गुर्जर, पवन गुर्जर, भुपेन्द्र मिश्रा, तुलसी, दामोदर को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। सभी यात्री अपने-अपने काम से जा रहे थे।

एक ही सहारा था वो भी छिन गया
मृतक किशोर के छोटे भाई अशोक ने बताया कि किशोर घर में सभी का ध्यान रखता था। उसके जाने के बाद हमारे सामने खाने पीने की समस्या खड़ी हो गई। दोनों भाई मजदूरी करके किसी तरह गुजारा चला रहा था। किशोर रंगाई पुताई का काम करता था। रोज की तरह लालकोठी काम पर जाने के लिए रामबाग तक बस में जा रहा था, तभी यह हादसा हो गया।

Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned