scriptजींस-टीशर्ट नहीं पहनने के आदेश को मंत्री ने किया निरस्त, सीडीईओ को जारी किया नोटिस | Minister cancels the order not to wear jeans-t-shirt, notice issued | Patrika News

जींस-टीशर्ट नहीं पहनने के आदेश को मंत्री ने किया निरस्त, सीडीईओ को जारी किया नोटिस

locationजयपुरPublished: Jan 22, 2020 07:01:36 pm

Submitted by:

Arvind Palawat

टोंक जिले के मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी की ओर से शिक्षकों के साथ ही अन्य कर्मचारियों के लिए जारी जींस—टीशर्ट नहीं पहनने के आदेश को शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने निरस्त कर दिया है।

जींस-टीशर्ट नहीं पहनने के आदेश को मंत्री ने किया निरस्त, सीडीईओ को जारी किया नोटिस

जींस-टीशर्ट नहीं पहनने के आदेश को मंत्री ने किया निरस्त, सीडीईओ को जारी किया नोटिस,जींस-टीशर्ट नहीं पहनने के आदेश को मंत्री ने किया निरस्त, सीडीईओ को जारी किया नोटिस,जींस-टीशर्ट नहीं पहनने के आदेश को मंत्री ने किया निरस्त, सीडीईओ को जारी किया नोटिस

जयपुर। टोंक जिले के मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी की ओर से शिक्षकों के साथ ही अन्य कर्मचारियों के लिए जारी जींस-टीशर्ट नहीं पहनने के आदेश को शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने निरस्त कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने आदेश जारी करने वाले मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इस बात की पुष्टि शिक्षा राज्यमंत्री डोटासरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा की है। जिसमें कहा है कि सीडीईओ ने बिना उच्चाधिकारियों की अनुमति के इस तरह का आदेश जारी किया है। इसके संबंध में उनसे जवाब मांगा गया है।
यह था मामला
टोंक में मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी एवं पदेन जिला परियोजना समन्वयक शिवराम सिंह यादव ने एक आदेश जारी किया था। जिसमें कहा गया था कि विभाग के कुछ लोक सेवक कार्यालय एवं विद्यालय में जींस और टी-शर्ट के साथ ही अन्य अशिष्ट पोशाक पहनकर आते है। जो अशोभनीय होने के साथ कार्यालय की गरिमा के विपरित होता है। इसलिए सभी लोक सेवकों को उन्होंने पेंट एवं शर्ट वाली पोशाक पहनकर उपस्थित होने के निर्देश दिए थे। इधर, इस आदेश के जारी होने के बाद शिक्षक संघों ने इसका विरोध भी दर्ज कराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो