scriptस्कूल व्याख्याता भर्ती को लेकर मंत्री डोटासरा ने फिर कह डाली ये बात… | Minister Dotasara again said this to recruit school lecturer | Patrika News

स्कूल व्याख्याता भर्ती को लेकर मंत्री डोटासरा ने फिर कह डाली ये बात…

locationजयपुरPublished: Dec 09, 2019 09:10:14 pm

Submitted by:

Arvind Palawat

स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षा की तिथि आगे बढ़ाने की मांग को लेकर राजस्थान यूनिवर्सिटी में चल रहा परीक्षार्थियों का प्रदर्शन सोमवार को 10वें दिन भी जारी रहा।

स्कूल व्याख्याता भर्ती को लेकर मंत्री डोटासरा ने फिर कह डाली ये बात...

स्कूल व्याख्याता भर्ती को लेकर मंत्री डोटासरा ने फिर कह डाली ये बात…

जयपुर। स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षा की तिथि आगे बढ़ाने की मांग को लेकर राजस्थान यूनिवर्सिटी में चल रहा परीक्षार्थियों का प्रदर्शन सोमवार को 10वें दिन भी जारी रहा। वहीं, शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने इस भर्ती परीक्षा को आगे नहीं बढ़ाने के फिर संकेत दे दिए हैं। शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा का कहना है कि पिछले डेढ़ साल से परीक्षा अटकी हुई है। दो बार अभ्यर्थियों के कहने से परीक्षा तिथि आगे बढ़ाई जा चुकी है। ऐसे में अब परीक्षा को समय पर करवाकर स्कूलों में जल्द रिक्त पदों को भरने का काम प्राथमिकता में रहेगा। साथ ही परीक्षा स्थगित करने को लेकर आरपीएससी और मुख्यमंत्री स्तर पर कोई निर्णय लिया जाता है तो परीक्षा स्थगित की जाएगी।
इधर, प्रदर्शनकारियों में शामिल एक छात्रा को रविवार को तबीयत खराब होने पर एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि छात्रा ने अभी तक आमरण अनशन खत्म नहीं किया है। उसका कहना है कि जब तक मुख्यमंत्री या उप मुख्यमंत्री अस्पताल पहुंचकर उसे पानी नहीं पिलाएंगे, तब तक आमरण अनशन जारी रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो