scriptकेंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी की पुलिस अफसर से बातचीत, अपशब्दों का इस्तेमाल, वीडियो वायरल | minister kailash chaudhary abusing police officer of barmer on phone | Patrika News

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी की पुलिस अफसर से बातचीत, अपशब्दों का इस्तेमाल, वीडियो वायरल

locationजयपुरPublished: Oct 07, 2022 02:49:53 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

टोंक में पूर्व जिला प्रमुख रामबिलास चौधरी और वृत्ताधिकारी रूद्रप्रकाश शर्मा के बीच विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के एक दिन बाद गुरुवार को केंद्रीय राज्य मंत्री कैलाश चौधरी का वीडियो वायरल हुआ।

kailash_choudhary.jpg

जयपुर। टोंक में पूर्व जिला प्रमुख रामबिलास चौधरी और वृत्ताधिकारी रूद्रप्रकाश शर्मा के बीच विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के एक दिन बाद गुरुवार को केंद्रीय राज्य मंत्री कैलाश चौधरी का वीडियो वायरल हुआ। इसमें चौधरी पुलिस पर खफा होते हुए किसी से मोबाइल पर बातचीत करते हुए अभद्र शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

घटनाक्रम के अनुसार बाड़मेर के जसोल स्थित असाड़ा-आसोतरा मार्ग पर सोमवार रात को बजरी ठेकेदार के कार्मिकों की मारपीट से घायल युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। जनप्रतिनिधियों के नेतृत्व में लोगों ने मंगलवार को डाक बंगले पर धरना दिया। इसे लेकर मंत्री का वायरल वीडियो हुआ, जिसमें वे कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Reena Ninama : मौत के कुएं में फर्राटे से बाइक दौड़ाती है यह लड़की, इसलिए करने लगी खतरनाक स्‍टंट

बजरी माफिया ने एक आदमी की जान ले ली…ये लोगों की जान लेना चाहते हैं…हर व्यक्ति के हाथ में पिस्टल है, इन गुंडों से कौन झगड़ा करे… डिप्टी साथ जाता है एक नंबर का …(आपत्तिजनक शब्द)…मैंने कई बार कह दिया…(आपत्तिजनक शब्द) तू क्यों जा रहा है साथ में…कहता है मुझे ऊपर से आदेश है…पता नहीं कौन ऊपर से आदेश दे रहा है…इनका…(आपत्तिजनक शब्द)… आदेश दे रहा है।

यह भी पढ़ें

Weather Update : राजस्थान में अगले चार दिन बारिश, अलर्ट जारी, किसान बरते ये सावधानी

सरकार कुर्सी बचाने में जुटी है। जनता की कहीं पर सुनवाई नहीं हो रही है। माफिया का आतंक है। अधिकारी खुद इसमें लिप्त है। जो देखा जो महसूस किया वही कहा है।
कैलाश चौधरी, केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री

ट्रेंडिंग वीडियो