scriptमंत्री कल्ला ने कोयला मंत्री की बेटी के विवाह समारोह में की कोयला सप्लाई पर बात | Minister Kalla spoke on coal supply in the marriage ceremony of daught | Patrika News

मंत्री कल्ला ने कोयला मंत्री की बेटी के विवाह समारोह में की कोयला सप्लाई पर बात

locationजयपुरPublished: Sep 08, 2021 08:53:53 pm

Submitted by:

Bhavnesh Gupta

केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल भी रहे साथ

मंत्री कल्ला ने कोयला मंत्री की बेटी के विवाह समारोह में की कोयला सप्लाई पर बात

मंत्री कल्ला ने कोयला मंत्री की बेटी के विवाह समारोह में की कोयला सप्लाई पर बात

जयपुर। प्रदेश के बिजलीघरों में कोयला की कमी, रेल लाइन को लेकर उर्जा मंत्री बी.डी. कल्ला ने एक बार फिर दिल्ली में कोयला मंत्री और रेल मंत्री से बात की। कल्ला कोयला मंत्री प्रल्हाद जोशी की बेटी के विवाह रिसेप्शन में शामिल हुए और उसी दौरान उनसे कोयला सप्लाई को लेकर बात की। कल्ला ने बताया कि समारोह के दौरान भी कोयला मंत्री ने इस मुद्दे पर पांच मिनट बात की और भविष्य में भी राजस्थान के बिजलीघरों को नियमित कोयला सप्लाई के लिए आश्वस्त किया। साथ ही बिजली संकट के बीच कोयले की रैक बढ़ाकर भेजने की भी जानकारी दी। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल भी साथ रहे। अब कोयल इंडिया ने कोयला रैक 3 से बढ़ाकर 7 तक कर दी है। हालांकि, कल्ला ने फिलहाल इनकी संख्या बढ़ाकर 10 से 11 करने की जरूरत जताई।

रेल मंत्री से मिले, संस्कृति मंत्रालय अफसरों से भी बैठक
इससे पहले कल्ला रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से उनके कार्यालय में मिले। उनसे राजस्थान की रेलवे से जुड़ी जरूरत और समस्या समाधान के लिए कहा। इसके लिए जयपुर आने और यहीं मुख्यमंत्री से भी मिलने का न्योता दिया। इस पर रेल मंत्री ने कहा कि वे जल्द राजस्थान आने का प्लान बनाएंगे। इस बीच कल्ला ने बीकानेर में रेल ट्रेक पर इलेक्ट्रिक लाइन बिछाने को लेकर भी चर्चा की। इसके अलावा संस्कृति मंत्रालय के अधिकारियों के साथ भी बैठक हुई। इसमें प्रदेश के म्यूजिम, संग्रहालय को लेकर मंथन हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो