मास्क नहीं लगवाने पर जोशी-मेयर ने कटवाए चालान, खाचरियावास ने बनाई दूरी

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और पार्षद मनोज मुदगल ने नहीं दिखाई दिलचस्पी, मनोज मुदगल के बेटे की आशीर्वाद समारोह में बिना मास्क फोटो खिंचवाने का मामला

By: firoz shaifi

Published: 04 May 2021, 11:13 AM IST

जयपुर। कांग्रेस पार्षद मनोज मुद्गल के बेटे के आशीर्वाद समारोह में बिना मास्क के फोटो वायरल होने और समाचार पत्र में खबरें प्रकाशित होने के बाद जहां सोमवार को मुख्य सचेतक महेश जोशी और जयपुर हैरिटेज की महापौर मुनेश गुर्जर की ओर से मास्क नहीं लगवाने पर स्वयं चालान कटवाने के बावजूद परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने अभी तक चालान कटवाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है।

परिवहन मंत्री के साथ-साथ कांग्रेस पार्षद मनोज मुद्गल ने भी आगे बढ़कर चालान नहीं कटवाया है जिसे लेकर कांग्रेस के सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर तेज है। चर्चा इस बात की है कि जब महेश जोशी और महापौर स्वयं की गलती मानते हुए चालान कटवा सकते हैं तो फिर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और पार्षद मनोज मुद्गल चालान कटवाने से क्यों दूरी बनवाई बनाए हुए हैंष अगर वे चालान कटवाते हैं तो इससे जनता में भी अच्छा संदेश जाएगा लेकिन परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास की चालान कटवाने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

बीते साल कोरोना की चपेट में आ चुके खाचरियावास
वहीं दूसरी ओर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास बीते साल कोरोना का प्रकोप झेल चुके हैं। वे कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कई दिन आरयूएचएस में भर्ती रहे थे जहां उन्हें प्लाज्मा भी चढ़ाया गया था। हालांकि वे स्वयं कई बार सार्वजनित मंचों से कह चुके हैं कि वह कोरोना का दंश झेल चुके हैं ऐसे में सभी मास्क लगा कर रखें लेकिन परिवहन मंत्री खाचरियावास अपनी ही कही बात को स्वयं पर लागू नहीं करते हैं।


गौरतलब है कि कांग्रेस पार्षद मनोज मुद्गल के बेटे की 30 अप्रैल को हुई शादी के बाद आशीर्वाद समारोह में मुख्य सचेतक महेश जोशी, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, महापौर मुनेश गुर्जर की दूल्हे के साथ बिना मास्क की फोटो वायरल हुई थी। समाचार पत्रों में खबरें प्रकाशित होने के बाद मुख्य सचेतक महेश जोशी और महापौर मुनेश गुर्जर ने बिना मास्क रहने पर चालान कटवाते हुए ते हुए जुर्माने की रसीद भी ली थी। साथ ही महेश जोशी ने संक्रमण काल में किसी भी शादी विवाह में शामिल होने की बात कही थी।

Corona virus
firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned