scriptजेडीए अधिकारियों पर बिगड़े मंत्री, बोले काम नहीं होंगे तो वोट मांगने कैसे जाएंगे? | minister lalchand kataria warn jda officials for prithviraj nagar | Patrika News

जेडीए अधिकारियों पर बिगड़े मंत्री, बोले काम नहीं होंगे तो वोट मांगने कैसे जाएंगे?

locationजयपुरPublished: Feb 19, 2019 10:12:36 am

Submitted by:

Mridula Sharma

पृथ्वीराजनगर का मामला

जयपुर. पृथ्वीराज नगर के विकास कार्यों को लेकर सोमवार को क्षेत्रीय विधायक और कृषि मंत्री लाल चंद कटारिया जेडीए पहुंचे। जेडीसी समेत अन्य अधिकारियों के साथ उन्होंने बैठक की। विकास कार्यों में लगातार हो रही देरी पर उन्होंने अधिकारियों पर गुस्सा किया। बोले- लोगों को पट्टे दो, पब्लिक हमारे पास आती है। जब उनके काम नहीं होंगे तो हम वोट मांगने कैसे जाएंगे? 1100 करोड़ रुपए वहां के लोगों ने बीजेपी के राज में दिए थे, लेकिन अब तक वहां पर विकास कार्य गति नहीं पकड़ पाए हैं। जिन कॉलोनियों के कैम्प अटके हैं, उनको जल्द पूरा करो। साथ ही विकास कार्यों को भी गति देने की बात मंत्री ने से कही।
पृथ्वीराज जन अधिकार संघर्ष समिति के संरक्षक अशोक शर्मा और अध्यक्ष घनश्याम सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में नियमन के नाम पर पृथ्वीराज नगर की कई कॉलोनियों से पैसा तो लिया गया, लेकिन अब तक विकास कार्य शुरू नहीं हो पाए हैं। इसी वजह से बीते साल समिति की ओर से यहां पर आंदोलन किया गया था।
इन पर हुई चर्चा
हाईटेंशन लाइन को भूमिगत करने, बीसलपुर का पानी उपलब्ध कराने, पूरे क्षेत्र को सीवर लाइन से जोडऩे और सड़कों के काम को प्राथमिकता से पूरा करने की बात कही।

जल्द लगाएंगे नियमन शिविर
बीसलपुर से पानी के लिए जलदाय विभाग काम कर रहा है। पहली किस्त में रूप में जेडीए ने 60 करोड़ रुपए दे दिए हैं। हाईटेंशन लाइन को भूमिगत करने पर भी चर्चा हुई। इसके अलावा जिन कॉलोनियों में नियमन अभी शुरू नहीं हो पाया है, वहां पर जल्द ही शिविर लगाए जाएंगे।
टी रविकांत, जेडीसी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो