सावरकर को भारत रत्न मामले पर अब कूदे मंत्री गर्ग, बोले- 'भगत सिंह-चन्द्रशेखर आजाद को भी मिले सर्वोच्च सम्मान

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आज चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने जन सुनवाई की और कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आमजन की समस्याओं को निपटाने के लिए निर्देश दिए।

जयपुर

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय ( Rajasthan Pcc) में आज चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री ( Health Minister Subhash garg) डॉ. सुभाष गर्ग ने सावरकर को भारत रत्न देने के मामले पर भाजपा पर निशाना साधा है। गर्ग ने कहा कि भारत रत्न तो भगत सिंह और चन्द्रशेखर आजाद जैसे वीरों को मिलना चाहिए।

गर्ग ने पीसीसी मुख्यालय में जन सुनवाई के दौरान मीडिया से बातचीत में ये बात कही। निकाय प्रमुख के हाईब्रिड चुनाव प्रक्रिया को लेकर गर्ग ने कहा कि ये सरकार का सही फैसला है। इससे वो उन लोगों को भी अवसर मिलेगा जो पार्षद नहीं होंगे। गर्ग ने कहा कि आम जन को राहत देने के लिए कांग्रेस सरकार राइट टू हेल्थ बिल लेकर आ रही है जिस तरह से राइट टू एजूकेशन में गरीबों के बच्चों को निजी स्कूलों में 25 प्रतिशत प्रवेश दिए जाते है उसी तरह निजी अस्पतालों में भी गरीबों को इलाज मिलेगा।

कार्यकर्ताओं की सुनी समस्याएं
इससे पहले मंत्री गर्ग ने जन सुनवाई की और कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आमजन की समस्याओं को निपटाने के लिए निर्देश दिए। गर्ग सुबह 11 बजे से पीसीसी पहुंच गए थे। इस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस महासचिव सत्येन्द्र भारद्वाज, सचिव आर. सी. चौधरी और भरत शर्मा मौजूद रहें। जन सुनवाई दोपहर दो बजे तक चली।

इस दौरान मंत्री गर्ग ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम लोगों की समस्याओं को सुनकर उन्हें दूर करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। इससे पहले गुरूवार को गृह रक्षा एवं नागरिक सुरक्षा राज्यमंत्री भजनलाल जाटव ने जनसुनवाई की थी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों की समस्या सुनी थी। शनिवार और रविवार को जन सुनवाई नहीं होगी। अब सोमवार को जन सुनवाई शुरू होगी।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned