कोरोना पर बहस के दौरान संसद में मंत्री बेहोश

नीदरलैंड की संसद में बुधवार को कोरोना वायरस पर चल रही बहस के दौरान स्वास्थ्य मंत्री बू्रनो ब्रूइन्स बेहोश हो गए। दरअसल विपक्ष ने बू्रनो से कहा कि उन्होंने महामारी के लिए चिकित्सा कर्मचारियों को सुरक्षात्मक उपकरण मुहैया कराने के पर्याप्त काम नहीं किया। जवाब देने के दौरान मंत्री डगमगाकर बेहोश हो गए।

By: dhirya

Published: 19 Mar 2020, 11:17 PM IST

नीदरलैंड की संसद में बुधवार को कोरोना वायरस पर चल रही बहस के दौरान स्वास्थ्य मंत्री बू्रनो ब्रूइन्स बेहोश हो गए। दरअसल विपक्ष ने बू्रनो से कहा कि उन्होंने महामारी के लिए चिकित्सा कर्मचारियों को सुरक्षात्मक उपकरण मुहैया कराने के पर्याप्त काम नहीं किया। जवाब देने के दौरान मंत्री डगमगाकर बेहोश हो गए। इस दौरान करीब 45 मिनट के लिए बहस स्थगित रही। होश आने पर वे वहां से चले गए। बाद में बू्रनो ब्रूइन्स ने ट्वीट किया, कई हफ्तों की थकावट के बाद मैं बेहोश हो गया था। अब चीजें फिर से बेहतर हो रही हैं। मैं आराम करने के लिए घर जा रहा हूं, ताकि कल वापस लौटकर कोरोना से अच्छी तरह मुकाबला कर सकूं। नीदरलैंड में अब तक वायरस से 58 लोगों की मौत हो चुकी है। 2051 लोग संक्रमित हो चुके हैं।
जिनपिंग से हाथ मिलाकर घिरे पाक राष्ट्रपति
ची न में 34 नए मामलों के बाद 80,928 लोग संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। वहीं 24 घंटे के दौरान मौत के सिर्फ 8 मामले सामने आने के बाद मृतकों का आंकड़ा 3245 पहुंच गया है। वायरस से बचने के लिए दुनियाभर के कई देशों में लोग एक-दूसरे से हाथ मिलाने से बच रहे हैं। ऐसे में पाक राष्ट्रपति आरिफ अल्वी चीन यात्रा के दौरान राष्ट्रपति शी जिनपिंग से हाथ मिलाकर सवालों के घेरे में आ गए हैं। कोरोना के मामले शुरू होने के बाद अल्वी पहले ऐसे राष्ट्राध्यक्ष हैं, जिन्होंने चीन की आधिकारिक यात्रा की। पाकिस्तान लौटने के बाद अल्वी ने खुद को अलग कर लिया है।

dhirya Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned