scriptजानिए क्‍यों बोले विश्‍वेन्‍द्र…बदल गया है राज…नहीं बदले तो बदल जाएं | Minister Vishwendra Singh instructed the officers | Patrika News

जानिए क्‍यों बोले विश्‍वेन्‍द्र…बदल गया है राज…नहीं बदले तो बदल जाएं

locationजयपुरPublished: Jan 01, 2019 08:51:40 am

Submitted by:

dharmendra singh

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

vishvendra

जानिए क्‍यों बोले विश्‍वेन्‍द्र…बदल गया है राज…नहीं बदले तो बदल जाएं

भरतपुर पहुंचे प्रदेश के पर्यटन एवं देवस्थान मंत्री विश्वेन्द्र सिंह

जयपुर/भरतपुर
भरतपुर पहुंचे प्रदेश के पर्यटन एवं देवस्थान मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने अफसरों की जमकर क्‍लास ली, मंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार आते ही अफसर विद्युत आपूर्ति में जानबूझकर गड़बड़ी कर रहे हैं, ग्रामीण क्षेत्रों में बेवजह कटौती हो रही है। उन्होंने अफसरों को चेतावनी देते हुए कहा कि अधिकारी अपने रवैये को सुधार लें, अब आम जनता की सरकार है।
मुश्किल से दो घंटे की किसानों को बिजली मिल पा रही

बैठक में विद्युत निगम के अधिकारियों ने किसानों को नियमित 6 से 7 घंटे विद्युत आपूर्ति की बात कही। इस पर मंत्री ने कहा कि अधिकारी सफेद झूठ बोल रहे हैं। इसके लिए उन्हें इनाम मिलना चाहिए। मुश्किल से दो घंटे की किसानों को बिजली मिल पा रही है।
गर्ग ने भी अधिकारियों के रवैये को लेकर नाराजगी व्यक्त की
तकनीकी एवं चिकित्सा राज्यमंत्री डॉ.सुभाष गर्ग ने भी अधिकारियों के रवैये और उनके जवाबों को लेकर नाराजगी व्यक्त की। जिला कलक्टे्रट सभागार में केबिनेट मंत्री विश्‍वेन्‍द्र सिंह अधिकारियों की बैठक ले रहे थे। बैठक में चंबल परियोजना अधिकारी से जिला कलक्टर डॉ.आरुषि अजेय मलिक ने नदबई क्षेत्र की जानकारी मांगी तो संबंधित अधिकारी ने पहले नदबई तहसील में चंबल परियोजना की लाइन होने से मना कर दिया। कलक्टर ने वापस उनसे नदबई क्षेत्र में बारे में पूछा तो वह समझ ही नहीं पाए। जिस पर जिला कलक्टर को कहना है कि पड़ा, अधिकारियों के इस तरह के जवाब उन्होंने पहली बार सुने हैं।
नदबई विधायक ने उठाई समस्‍याएं
बैठक में नदबई विधायक जोगेन्दर सिंह अवाना ने क्षेत्र में चंबल परियोजना के सर्वे व स्थिति की जानकारी मांगी थी। विधायक अवाना ने क्षेत्र की क्षतिग्रस्त सडक़, पानी व बिजली अव्यवस्था की शिकायत की। नगर विधायक वाजिब अली व बयाना विधायक अमर सिंह जाटव ने भी क्षेत्र की समस्याएं उठाई।

ट्रेंडिंग वीडियो