scriptकैंसर अवेयरनेस के लिए दौड़ी महिलाएं, राजधानी जयपुर में हुआ मिनिथॉन का आयोजन | Minithon Marathon Cancer Breast cancer Cancer prevention Jaipur Marath | Patrika News
जयपुर

कैंसर अवेयरनेस के लिए दौड़ी महिलाएं, राजधानी जयपुर में हुआ मिनिथॉन का आयोजन

Jaipur Marathon: राजधानी जयपुर में आज सुबह ब्रेस्ट कैंसर ( Breast cancer ) अवेयरनेस व फिटनेस का संदेश देते हुई हजारों महिलाओं ने दौड़ लगाई ।( cancer ) बता दे महिलाओं में फिटनेस को बढ़ावा देने और तेजी से बढ़ रहे ब्रेस्ट कैंसर से बचाव को लेकर रविवार को राजधानी जयपुर में अल्बर्ट हॉल से मिनिथॉन का आयोजन किया गया।

जयपुरMar 01, 2020 / 09:39 am

Kartik Sharma

Minithon Marathon Cancer Breast cancer Cancer prevention Jaipur Marath
Jaipur Marathon: राजधानी जयपुर में आज सुबह ब्रेस्ट कैंसर ( Breast cancer ) अवेयरनेस व फिटनेस का संदेश देते हुई हजारों महिलाओं ने दौड़ लगाई ।( cancer ) बता दे महिलाओं में फिटनेस को बढ़ावा देने और तेजी से बढ़ रहे ब्रेस्ट कैंसर से बचाव को लेकर रविवार को राजधानी जयपुर में अल्बर्ट हॉल से मिनिथॉन का आयोजन किया गया। एसोसिएशन फॉर दी ब्लाइंड इंडिया और दी ड्रीम वेलफेयर सोसाइटी की और से इस मैराथन का आयोजन किया गया । मैराथन में मुख्य अतिथि महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश रही । मैराथन के आयोजक पूजा मितल और अनिल मितल ने बताया मैराथन में महिलाओं ने 3 कैटेगरी 5,3,1 किलोमीटर में दौड़ लगाई । दौड़ में हर आयुवर्ग की महिलाओं ने भाग लिया और कैंसर के प्रति जागरूक और स्वस्थ्य रहने का संदेश दिया ।
बेबी विद मॉम रन सबसे खास रही
मैराथन में 1 किलोमीटर दौड़ ‘बेबी विद मॉम रन’ सबसे खास रही । दरअसल 1 किलोमीटर कैटगरी में उन महिलाओं ने भाग लिया जिके 1 वर्ष के कम उम्र के बच्चे थे । इम महिलाओं ने अपने बच्चे को बांधकर 1 किलोमीटर दौड़ लगाई ।

Home / Jaipur / कैंसर अवेयरनेस के लिए दौड़ी महिलाएं, राजधानी जयपुर में हुआ मिनिथॉन का आयोजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो