जयपुर में फिर हुई नाबालिग से दरिंदगी, अपहरण करने के ​बाद किया बलात्कार

जयपुर में फिर हुई नाबालिग से दरिंदगी, अपहरण करने के ​बाद किया बलात्कार

abdul bari | Publish: Jul, 04 2019 01:02:54 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

शास्त्री नगर इलाके में हुए बलात्कार ( Shastri Nagar Rape Case ) का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि बुधवार को शहर मेें फिर से एक नाबालिग के साथ बलात्कार ( minor rape in jaipur ) का मामला सामने आया है।

जयपुर

जयपुर के शास्त्री नगर इलाके में हुए बलात्कार ( Shastri Nagar Rape Case ) का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि बुधवार को शहर मेें फिर से एक नाबालिग के साथ बलात्कार ( minor rape in jaipur ) का मामला सामने आया है। यह मामला झोटवाड़ा थाना इलाके का है। पुलिस फिलहाल इस मामले में जांच कर रही है।

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने पहले नाबालिग का अपहरण किया और फिर बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। इस संबंध में पीड़ित बच्ची के पिता ने मंगलवार को झोटवाड़ा थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि रामू नाम का युवक उसे बहला फुसलाकर ले गया और बलात्कार ( minor rape in rajasthan ) किया। पुलिस ( jaipur police ) ने रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।


इधर, होटल में युवती से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार
महेश नगर थाना पुलिस ने तीन दिन पहले होटल में युवती से बलात्कार ( rape in jaipur ) के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी मोरध्वज चौधरी भरतपुर का रहने वाला है। आरोपी महेश नगर साठ फुट रोड स्थित एक होटल में वेटर का काम करता था। 30 जून को युवती अपने साथी के साथ होटल में ठहरी थी। रात को साथी किसी काम से होटल से बाहर गया। पीछे से आरोपी कमरे में पहुंचा और युवती का बलात्कार ( rape in hotel room ) किया। युवती ने आरोपी पर एससी-एसटी का मुकदमा भी दर्ज करवाया है।

 

यह खबरें भी पढ़ें..
7 साल की मासूम से बलात्कार, लहूलुहान हालत में घर के बाहर फेंका, देर रात हुआ हंगामा


शास्त्री नगर रेप मामला : दिनभर चला हंगामा और अफवाह का दौर, उपद्रव फैलाने के आरोप में 16 गिरफ्तार

 

WATCH : शास्त्री नगर मामला, 10 दिन पहले भी हुई थी 4 साल की बच्ची के साथ ऐसी ही दरिंदगी

 

पाकिस्तानी स्टूडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, भारत जाने की ख्वाहिश का किया ऐलान

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned