scriptत्रिपुरा से खरीदकर लाई गई नाबालिग निकली पॉजिटिव | Minor girl purchased from Tripura found corona positive | Patrika News

त्रिपुरा से खरीदकर लाई गई नाबालिग निकली पॉजिटिव

locationजयपुरPublished: Jun 17, 2020 01:42:11 am

Submitted by:

sanjay kaushik

राजस्थान के झुंझुनू ( Jhunjhunu ) में कोरोना के पॉजिटिव के 10 और मामले सामने आने के बाद यहां आंकड़ा बढ़कर 246 तक हो गया है। मंडावा थाना पुलिस ( Mandawa Thana Police ) की ओर से भी 14 साल की एक नाबालिग लड़की ( Minor Girl ) का कोरोना सैंपल दिलवाया गया था, वह भी पॉजिटिव ( Corona Positive ) निकला है। ( Jaipur News )

त्रिपुरा से खरीदकर लाई गई नाबालिग निकली पॉजिटिव

त्रिपुरा से खरीदकर लाई गई नाबालिग निकली पॉजिटिव

-मंडावा थाना पुलिस ने दिलवाया था सैंपल

-पुलिसकर्मियों को क्वारेंटाइन होना पड़ेगा

झुंझुनू। राजस्थान के झुंझुनू ( Jhunjhunu ) में कोरोना के पॉजिटिव के 10 और मामले सामने आने के बाद यहां आंकड़ा बढ़कर 246 तक हो गया है। मंगलवार को सुबह आठ तथा शाम को दो नए केस सामने आए है। इनमें से पांच पिलानी कस्बे के हैं। बीडीके अस्पताल के पीएमओ डॉ. शुभकरण कालेर ने बताया कि झुंझुनू जिले के पिलानी कस्बे के वार्ड नं. तीन निवासी एक तीन साल की बच्ची को भी कोरोना मिला है। वहीं मंडावा थाना पुलिस ( Mandawa Thana Police ) की ओर से भी 14 साल की एक नाबालिग लड़की ( Minor Girl ) का कोरोना सैंपल दिलवाया गया था, वह भी पॉजिटिव ( Corona Positive ) निकला है। ( Jaipur News )
-मंडावा के युवक से फरवरी में विवाह…मई में भागी

जानकारी के मुताबिक फरवरी में त्रिपुरा से एक 14 साल की बच्ची खरीदकर लाई गई थी और मंडावा कस्बे के एक युवक के साथ उसकी शादी करवाई गई थी। जो मई में घर छोड़ भाग गई तो पुलिस ने उसे बरामद कर लिया। यह मामला न केवल महिला आयोग, बल्कि बाल संरक्षण आयोग तक भी पहुंचा। वहीं जब इसकी तहकीकात की गई तो यह नाबालिगा त्रिपुरा की रहने वाली निकली। एक—दो दिन पहले ही इसका मेडिकल करवाने के लिए बीडीके ले जाया गया। जहां पर इसकी कोरोना जांच की गई। जिसका सैंपल मंगलवार को पॉजिटिव आ गया। इस 14 साल की नाबालिगा के पॉजिटिव आने के बाद एक बार फिर मंडावा थाना ङ्क्षचता में आ गया है, क्योंकि इसके संपर्क में आने वाले पुलिसकर्मियों को क्वारेंटाइन होना पड़ेगा।
-बालिका गृह में रखी गई

वहीं इस दौरान यह बालिका न केवल एक गृह में रखी गई, बल्कि मामले की जांच को लेकर भी कई जगहों पर इसके बयान हुए बताए। ऐसे में इसकी संपर्क सूची में कई नाम आ सकते हैं। जिले के पचेरी एकांतवास केंद्र से पांच दिन पहले पुलिस को चकमा देकर फरार हुए ढाणी पिठौला निवासी पॉजिटिव युवक अभी तक पुलिस गिरफ्त में नहीं आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो