script30 साल के आदमी को बेच दी 13 साल की मासूम बच्ची, लड़की के रिश्तेदार ने ही किया ‘घिनौना सौदा’ | minor girl sold for money by her relative in Jaipur | Patrika News

30 साल के आदमी को बेच दी 13 साल की मासूम बच्ची, लड़की के रिश्तेदार ने ही किया ‘घिनौना सौदा’

locationजयपुरPublished: Aug 21, 2018 05:34:09 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

minor girl sold for money by her relative in Jaipur

minor girl sold for money by her relative in Jaipur

जयपुर। 13 साल की असमिया किशोरी को उसके ही रिश्तेदार ने लाखों में बेच दिया। उसके रिश्तेदार ने चार लाख रूपए में बच्ची का सौदा किया। यही नहीं उस मासूम की शादी 30 साल के युवक से करा दी गई।
ससुराल वालों ने दो माह से बना रखा है
किशोरी को बंधक चाइल्ड हैल्पलाइन की मदद से शाहपुरा पुलिस ने छुडवाया किशोरी को राजधानी में एक किशोरी को बेचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शाहपुरा थाना इलाके में चाइल्ड हैल्पलाइन के सदस्यों और स्थानीय पुलिस ने मिलकर असम की 13 साल की किशोरी को छुड़ाया है।

रिश्तेदार के साथ आई थी राजस्थान
किशोरी से पूछताछ में सामने आया कि दो माह पहले वह एक रिश्तेदार के साथ राजस्थान आई थी। रिश्तेदार ने चार लाख रुपए में उसका सौदा कर 30 वर्षीय युवक से उसकी शादी करवा दी। चाइल्ड हैल्पलाइन को दो माह से असम की किशोरी को बंधक बनाकर रखने की जानकारी मिली तो उन्होंने शाहपुरा पुलिस की मदद से दबिश देकर किशोरी को छुड़ाया। चाइल्ड हैल्पलाइन की भूपेंद्र कौर ने बताया कि युवती के आरोप संगीन है, हमने हमारा काम कर दिया। अब पुलिस को आरोपी रिश्तेदार और बंधक बनाकर रखने वालों पर कार्रवाई करनी है।

महिला ने अश्लील हरकत करने पर मनचले को बीच सड़क पर पीटा, वीडियो हुआ वायरल
मुरलीपुरा की परमहंस कॉलोनी में बाइक सवार मनचले को उस समय भारी पड़ गया, जब उसने एक महिला को अश्लील इशारा किया, तभी महिला उस पर झांसी की रानी बन टूट पड़ी। मनचला बाइक भगाने लगता है, लेकिन महिला ने बाइक और उसे दोनों को पकड़ लिया। इस आपाधापी में मनचले की बाइक गिर गई, और वह पैदल भागने लगा। इस दौरान वहां लोगों की भीड़ लग गई। महिला ने स्थानीय राहगीरों की मदद से पीछा कर मनचले को पकड़ लिया। बाद में मुरलीपुरा थाना पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर मनचले को हिरासत में ले लिया। महिला ने बताया कि सुबह घर से स्कूल बच्चों को टिफिन देने निकली थी। रास्ते में स्कूटी खराब हो गई। तभी मनचला पहले मदद के नाम पर बात करता है। उसे इनकार कर दिया तो अश्लील इशारे करने लगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो