आज अदालत में पेश होगा 6 साल की मासूम के साथ बलात्कार व हत्या करने वाला आरोपी

Minor Rape And Murder in Rajasthan: टोंक जिले के अलीगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 साल की मासूम के साथ बलात्कार व हत्या ( Minor Rape in Tonk ) करने वाले आरोपी को पुलिस ने सोमवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी को आज अदालत में पेश करेगी...

By: dinesh

Updated: 03 Dec 2019, 09:25 AM IST

जयपुर/टोंक। टोंक जिले के अलीगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 साल की मासूम के साथ बलात्कार व हत्या ( minor rape And Murder ) करने वाले आरोपी को पुलिस ने सोमवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी को आज अदालत में पेश करेगी। आरोपी महेन्द्र मीणा है। पुलिस ने उसे अलीगढ़ व उनियारा के जंगलों से गिरफ्तार किया। वह ट्रक चालक है।

परिजनों को 5 लाख रुपए की सहायता राशि

वहीं मासूम के परिजनों को 5 लाख रुपए की सहायता राशि का चेक दिया गया। सोमवार को महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने खेड़ली गांव पहुंचकर मृतका के परिजनों का ढांढस बंधाया और सरकारी सहायता राशि का चेक सौंपा। उसके बाद मंत्री भूपेश ने घटनास्थल का भी दौरा किया। इस दौरान उनके साथ बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष सुनीता बेनीवाल भी रहीं। सोमवार को ही सीएम अशोक गहलोत ने पीडि़त परिवार को 5 लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की थी। उधर देवली-उनियारा विधायक हरीश मीणा ने भी इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू से मुलाकात की। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से सात दिन में मामले की जांच पूरी करने की मांग की।

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक सालभर से आरोपी महेन्द्र मीणा की पत्नी से नहीं बनती थी। वह पत्नी से अलग रहता था। शनिवार को नशे में धुत्त आरोपी स्कूल के आस-पास ही भटक रहा था। दोपहर करीब 12 बजे उसने टॉपी खिलाने के बहाने से मासूम को बुलाया और अपहरण कर जंगल में ले गया। जहां आरोपी ने नशे में बलात्कार किया। जब उसे लगा कि मासूम ग्रामीणों को सारी बात बता देगी तो उसने मासूम की स्कूल यूनिफॉर्म में लगे बैल्ट से गला घोंट दिया। आरोपी घटना के बाद से ही जंगल में घूम रहा था। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक आरोपी महेन्द्र राजस्थान से बाहर भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने उसे इससे पहले ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को पकडऩे के लिए 5 थानों की पुलिस के अलावा एमओबी टीम व डॉक स्कॉट टीम की भी मदद ली।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned