scriptनाबालिग से दुष्कर्म, दो घंटे में दबोचे आरोपी | Minor raped, accused arrested in two hours | Patrika News

नाबालिग से दुष्कर्म, दो घंटे में दबोचे आरोपी

locationजयपुरPublished: Dec 15, 2019 09:48:32 am

Submitted by:

santosh

एक कृषि फार्म पर एक नाबालिग बालिका से दुष्कर्म करने की वारदात सामने आई है। पुलिस ने भी तत्परता बरतते हुए रिपोर्ट दर्ज होने के बाद महज दो घंटे में ही दुष्कर्म के दो आरोपियों को धर दबोचा।

gangrape.jpg

जुन्नारदेव क्षेत्र के हॉस्टल में रहकर पढऩे वाली चौदह वर्षीय नाबालिग ने गुरुवार देर रात सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में मृत शिशु को जन्म दिया।

जयपुर। प्रदेश के फलोदी शहर के निकट एक कृषि फार्म पर एक नाबालिग बालिका से दुष्कर्म करने की वारदात सामने आई है। पुलिस ने भी तत्परता बरतते हुए रिपोर्ट दर्ज होने के बाद महज दो घंटे में ही दुष्कर्म के दो आरोपियों को धर दबोचा।

 

पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण राहुल बारहठ ने दुष्कर्म की वारदात को गंभीरता से लेते हुए वृताधिकारी पारस सोनी, थानाधिकारी लक्ष्मण जाखड़, उप निरीक्षक मनोहर विश्नोई , हैड कांस्टेबल दमाराम के नेतृत्व में अलग-अलग टीमें गठित की। इन टीमों मेें जिला साइबर सैल प्रभारी अमानाराम के सहयोग से अलग-अलग स्थानों पर दबिशें दी। टीमों ने प्रकरण दर्ज होने के महज दो घंटे के भीतर ही दो आरोपियों को दस्तयाब कर लिया तथा अन्य सहयोगियों की तलाश की जा रही है।

क्या है मामला
शहर के एक व्यक्ति ने शनिवार शाम करीब ४ बजे फलोदी थाने में रिपोर्ट दी कि उसकी नाबालिग भतीजी शहर के निकट एक कृषि फार्म पर रहती है। वहां १२-१३ दिसम्बर रात्रि में वह अकेली कमरे में सो रही थी। देर रात्रि में दो व्यक्ति उसके कमरे में घुस आए तथा अश्लील हरकते करते हुए दुष्कर्म कर डाला। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर वह वहां पहुंचा तो उसकी भतीजी रो रही थी और उसके कपड़े क्षत विक्षत पड़े थे। फलोदी पुलिस ने दुष्कर्म पीडि़ता का डॉक्टरी मुआयना करवाया तथा दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो