script

मिस्बाह की सलाह, टेस्ट चैम्पियनशिप आगे बढ़ाया जाए

locationजयपुरPublished: Mar 31, 2020 07:39:44 pm

Submitted by:

Lalit Prasad Sharma

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच मिस्बाह उल हक ने कहा है कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप की समय सीमा को बढ़ा देना चाहिए क्योंकि इस समय कोरोनावायरस के कारण क्रिकेट कैलेंडर रुका हुआ है।

jaipur

मिस्बाह की सलाह, टेस्ट चैम्पियनशिप आगे बढ़ाया जाए

लाहौर. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच मिस्बाह उल हक ने कहा है कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप की समय सीमा को बढ़ा देना चाहिए क्योंकि इस समय कोरोनावायरस के कारण क्रिकेट कैलेंडर रुका हुआ है। इस समय सभी देश इसी बीमारी से निपटने में लगे हैं और सभी तरह की खेल गतिविधियां रुकी हुई हैं। मिस्बाह ने मीडिया से वीडियो के जरिए बातचीत में कहा, “मेरे विचार में टूर्नामेंट को बढ़ा देना चाहिए। इसी तरह हम एक टूर्नामेंट को संतुलित तरीके से खत्म कर सकते हैं। अगर टूर्नामेंट बढ़ता है तो मैचों को दोबारा कराया जा सकता है।”
कोरोनावायरस के कारण इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी स्थगित कर दी गई और पाकिस्तान तथा बांग्लादेश के बीच होने वाले टेस्ट मैच को भी टाल दिया गया। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कहा, “मुझे लगता है कि सभी टीमों को समान मौके मिलने चाहिए अगर इसके लिए मैचों को दोबारा कराना पड़े तो भी ठीक है।” उन्होंने कहा, “जब क्रिकेट दोबारा शुरू हो तो सभी टीमों को आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पयनशिप के फानल में खेलने का बराबर का मौका मिलना चाहिए। टूर्नामेंट को 2021 से आगे बढ़ा देना चाहिए।”

ट्रेंडिंग वीडियो