scriptCrime: चारों तरफ से घिरे बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग | Miscreants firing on police | Patrika News

Crime: चारों तरफ से घिरे बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग

locationजयपुरPublished: Dec 28, 2019 08:08:06 pm

Submitted by:

manish chaturvedi

जयपुर. प्रदेश में बढ़ते अपराधों पर लगाम लगाने को लेकर सीकर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। सीकर पुलिस ने किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के मकसद से आए चार हार्डकोर बदमाशों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से बड़ी मात्रा में अवैध हथियार और कारतूस भी बरामद किए है।

Miscreants firing on police

Miscreants firing on police

जयपुर. प्रदेश में बढ़ते अपराधों पर लगाम लगाने को लेकर सीकर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। सीकर पुलिस ने किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के मकसद से आए चार हार्डकोर बदमाशों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से बड़ी मात्रा में अवैध हथियार और कारतूस भी बरामद किए है। जयपुर रेंज आईजी एस सेंगाथिर ने बताया कि नीमकाथाना स्थित सदर थाना पुलिस ने शनिवार को कार्रवाई को अंजाम दिया। यह बदमाश हथियारों के दम पर लूट, डकैती जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देते थे।
पुलिस पर फायरिंग..
आईजी एस सेंगाथिर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश नीमकाथाना स्थित मावंडा रोड पर है। बदमाश अवैध हथियारों से लैस है। जिसके आधार पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों के अड्डे को चारों तरफ से घेर लिया। बदमाशों को जब मालूम चला कि पुलिस ने उनको घेर लिया है। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की। लेकिन पुलिस ने योजनानुसार घेराबंदी कर बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 7 देशी कट्टे, 25 जिंदा कारतूस व 2 खाली कारतूस बरामद किए है।
6161 गैंग के सदस्य है यह बदमाश
पुलिस ने हार्डकोर बदमाश प्रदीप, विनोद, बाबूलाल व गुरूदेव को गिरफ्तार किया है। यह बदमाश जयपुर ग्रामीण इलाके में 6161 नामक गैंग के सदस्य है। इन बदमाशों के खिलाफ लूट, डकैती, फायरिंग व अवैध हथियारों की खरीद— फरोख्त से जुड़े कई मुकदमें दर्ज है ।आरोपी प्रदीप व विनोद पर पुलिस ने 10—10 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया हुआ है । बदमाश गुरूदेव मेवात समेत अन्य इलाकों में अवैध हथियारों की सप्लाई करता है।
गैंग के बारें में पड़ताल
आराम और शौक पूरे करने के साथ अपना दबदबा कायम करने के लिए यह बदमाश फायरिंग कर दहशत फैलाते थे। यह बदमाश पुलिस के लिए सिरदर्द बन गए थे। अब पुलिस इन बदमाशों से इनकी गैंग के अन्य बदमाशों के बारे में पूछताछ कर रहीं है। अवैध हथियारों की तस्करी के बारे में पुलिस पड़ताल कर रहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो