बदमाशों ने सोने के आभूषण खुलवा थमा दी पुड़िया, खोली तो निकला कचरा

बदमाशों ने सोने के आभूषण खुलवा थमा दी पुड़िया, खोली तो निकला कचरा

Deepshikha | Updated: 11 Oct 2019, 03:01:36 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

सोने के आभूषण खुलवा थमा दी पुडिय़ा, खोली तो निकला कचरा

 

 

जयपुर. Jaipur Crime Updates : विद्याधर नगर थाना इलाके में दो बदमाशों ने बुजुर्ग महिला को बातों में फंसाकर सोने की झुमकियां और दो सोने की चूडिय़ां खुलवाकर कागज की पुडिय़ा बनाकर दे दी, जब महिला ने घर जाकर पुडिय़ा खोली तो उसमें कचरा निकला।

पुलिस ने बताया कि विद्याधर निवासी सीता देवी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि 9 अक्टूबर को सुबह 9 बजे सेक्टर पांच स्थित मंदिर से घर लौट रही थी। तभी एक आदमी आया और रास्ता रोककर परिवार की पूरी जानकारी ली। इतने में एक और बदमाश वहां आ गया।

पहले वाले बदमाश ने दूसरे को प्रसिद्ध महाराज बताते हुए झांसा दिया। बदमाश ने कहा घर की सारी तकलीफ दूर हो जाएगी। व्यापार में वृद्धि होगी। बुजुर्ग महिला को बातों में उलझाकर सोने की चूडिय़ां और झुमकियां उतरवा ली और पुडिय़ा में गहने डालकर मंत्र पढऩे का नाटक किया। बदमाशों ने कागज की पुडिय़ा वापस महिला को दे दी और कहा इसे घर जाकर खोलना। महिला घर पहुंच कर पुडिय़ा खोली तो उसमें कचरा निकला।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned