scriptआतिशबाजी को समझ गया फायरिंग, होटल की दूसरी मंजिल से कूद गया विदेशी | Mistaking the firing for fireworks, the foreigner jumped from the seco | Patrika News
जयपुर

आतिशबाजी को समझ गया फायरिंग, होटल की दूसरी मंजिल से कूद गया विदेशी

जयपुर। जवाहर सर्कल थाना इलाके में एक होटल में ठहरा हुआ विदेशी भांग के नशे में आतिशबाजी को फायरिंग समझकर होटल की दूसरी मंजिल से कूद गया

जयपुरSep 08, 2023 / 08:54 pm

Lalit Tiwari

आतिशबाजी को समझ गया फायरिंग, होटल की दूसरी मंजिल से कूद गया विदेशी

आतिशबाजी को समझ गया फायरिंग, होटल की दूसरी मंजिल से कूद गया विदेशी

जयपुर। जवाहर सर्कल थाना इलाके में एक होटल में ठहरा हुआ विदेशी भांग के नशे में आतिशबाजी को फायरिंग समझकर होटल की दूसरी मंजिल से कूद गया। नीचे गिरने से उसका एक हाथ और दोनों पैर फ्रैक्चर हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसका उपचार चल रहा है।
एसीपी संजय शर्मा ने बताया कि नार्वे का रहने वाला फिन वेटले (35) 7 सितंबर से न्यू एयरपोर्ट रेजीडेन्सी में ठहरा हुआ था। वह यहां तीन महीने के लिए योग सीखने आया था। साधु संत के साथ रहकर वह योग की ट्रेनिंग ले रहा था। इसी दौरान उसे भांग पीने का शौक भी लग गया।
जन्माष्टमी पर हुई आतिशबाजी तो समझ गया फायरिंग
पुलिस पूछताछ में वेटले ने बताया कि जन्माष्टमी के दिन उसने एक व्यक्ति से कहकर 500 रुपए देकर भांग मंगवाई। बादाम के साथ वह पी गया। गुरुवार रात को वह होटल की छत पर था। इसी दौरान रात को भगवान कृष्ण के जन्मदिन पर आतिशबाजी होने लगी। इससे वह घबरा गया और उसने होटल की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। नीचे गिरते समय पहली मंजिर से टकराने की वजह से उसका एक हाथ और नीचे गिरने से दोनों पैर फ्रैक्चर हो गए। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका उपचार चल रहा है।

Home / Jaipur / आतिशबाजी को समझ गया फायरिंग, होटल की दूसरी मंजिल से कूद गया विदेशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो