script

विधायक अमीन कागजी पुलिस को बोले,चालान नहीं काटोेगे, मैं सीएम से बात कर लूंगा

locationजयपुरPublished: Nov 21, 2020 07:59:40 pm

Submitted by:

rahul Rahul Singh

कोरोना को देखते हुए एक तरफ तो सीएम अशोक गहलोत (Cm Ashok Gehlot ) के निर्देशानुसार पूरे प्रदेश में मास्क नहीं लगाने पर पुलिस लोगों के चालान काट रही है। वहीं जयपुर में कांग्रेस के विधायक अमीन कागजी ( MLA Amin Kagji ) ही पुलिस की ओर से चालान काटे जाने का विरोध कर रहे है

amin_kagzi.jpg

विधायक अमीन कागजी

जयपुर। कोरोना को देखते हुए एक तरफ तो सीएम अशोक गहलोत (Cm Ashok Gehlot ) के निर्देशानुसार पूरे प्रदेश में मास्क नहीं लगाने पर पुलिस लोगों के चालान काट रही है। वहीं जयपुर में कांग्रेस के विधायक अमीन कागजी ( MLA Amin Kagji ) ही पुलिस की ओर से चालान काटे जाने का विरोध कर रहे है और लोगों को परेशान करने का आरोप लगा रहे है यहीं नहीं वे सीएम अशोक गहलोत से बात करने की पुलिस को चेतावनी दे रहे है।
इस दौरान उन्होंने खुद भी मास्क नहीं लगाया हुआ था और मास्क हाथ में ही था। शनिवार को जालुपुरा में पुलिस मास्क नहीं लगाने वालों के चालान काट रही थी तब कांग्रेस के विधायक अमीन कागज़ी मौके पर पहुंचे और उन्होंने चालान काटने का विरोध किया।
मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने विधायक की नहींं सुनी और वे मास्क नहीं पहनने वालों के चालान काटते गए। विधायक कागजी का कहना था कि किसी भी कार्यकर्ता का चालान नहीं काटा जाए। मैं मुख्यमंत्री से बात कर लूंगा,लेकिन मैं चालान नहीं काटने दूंगा।आप चालान के नाम पर लोगों को परेशान कर रहे हैं। विधायक ने मौके पर मौजूद पुलिस वालों को धमकाया भी और उन्हें रोका भी।

ट्रेंडिंग वीडियो