scriptMLA Girraj Malinga surrender before Jaipur police | बिजली विभाग के जेईन से मारपीट मामले में विधायक गिर्राज मलिंगा ने किया आत्मसमर्पण | Patrika News

बिजली विभाग के जेईन से मारपीट मामले में विधायक गिर्राज मलिंगा ने किया आत्मसमर्पण

धौलपुर जिले के बाड़ी में 28 मार्च को विद्युत विभाग के जेईन से मारपीटके मामले के आरोपी कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने आखिरकार पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

जयपुर

Published: May 11, 2022 05:26:50 pm

जयपुर। धौलपुर जिले के बाड़ी में 28 मार्च को विद्युत विभाग के जेईन से मारपीटके मामले के आरोपी कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने आखिरकार पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। गिर्राज सिंह मलिंगा ने बुधवार को जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव के समक्ष आत्मसमर्पण किया। गिर्राज सिंह मलिंगा आत्मसमर्पण के मामले को कांग्रेस चिंतन शिविर से भी जोड़कर देखा जा रहा है। सूत्रों की माने तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से कहने पर विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने आत्मसमर्पण किया है। विद्युत कर्मचारियों की रिपोर्ट पर पुलिस ने विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

MLA Girraj Malinga surrender before Jaipur police

आत्मसमर्पण से पहले मुख्यमंत्री से मिले मलिंगा
इससे पहले कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के साथ मुख्यमंत्री आवास पहुंचे और सीएम गहलोत से मुलाकात की। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद ही गिर्राज सिंह मलिंगा ने आत्मसमर्पण का फैसला लिया था। गौरतलब है कि 28 मार्च को विद्युत विभाग के जेई जेईन के साथ गिर्राज सिंह मलिंगा और उनके समर्थकों ने मारपीट की थी जिससे सरकारी कर्मचारी को काफी चोटें आई थी। इस मामले को लेकर विद्युत विभाग के कर्मचारी लगातार आंदोलन किया था। सीएम गहलोत भी विद्युत कर्मचारी का हाल जानने अस्पताल पहुंचे थे। हालांकि पहले गिर्राज सिंह मलिंगा अपने ऊपर लगे मारपीट के आरोपों को नकारते हुए आ रहे थे।

महेश जोशी पर भी बढ़ा इस्तीफे का दबाव
वहीं कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के आत्मसमर्पण के बाद अब कैबिनेट मंत्री महेश जोशी पर भी इस्तीफा का दबाव बढ़ा है। माना जा रहा है कि जल्द ही महेश जोशी को भी इस्तीफा देने को कहा जा सकता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

कर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का हेमंत सरकार पर बड़ा हमला, कहा - 'जब तक सत्ता से बाहर नहीं करेंगे, तब तक चैन से नहीं सोएंगे'VIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मIPL के बाद लियम लिविंगस्टोन ने इस टूर्नामेंट में जड़ा सबसे लंबा छक्का, देखें वीडियोओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.