इस्तीफा प्रकरणः हेमाराम चौधरी देर रात पहुंचेंगे जयपुर, स्पीकर के सामने होना है हाजिर

इस्तीफा प्रकरण में अपना पक्ष रखेंगे हेमाराम चौधरी, विधान सभा सचिवालय ने पत्र जारी का हेमाराम को पेश होने को कहा था, 18 मई विधायक पद से इस्तीफा दिया था हेमाराम चौधरी ने

By: firoz shaifi

Published: 10 Jun 2021, 10:44 AM IST

जयपुर। अपने विधानसभा क्षेत्र गुड़ामालानी में कामकाज नहीं होने और स्थानीय प्रशासन की ओर से सुनवाई नहीं करने से आहत होकर विधायक पद से इस्तीफा देने वाले वरिष्ठ विधायक हेमाराम चौधरी देर रात जयपुर पहुंचेंगे। बताया जाता है कि हेमाराम अभी अहमदाबाद में है और फ्लाइट के जरिए देर रात तक उनके जयपुर पहुंचने की बात कही जा रही है।

बताया जाता है कि शुक्रवार या शनिवार को विधायक हेमाराम चौधरी इस्तीफा प्रकरण में अपनी बात विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी के समक्ष हाजिर होकर रखेंगे। हेमाराम चौधरी का पक्ष जानने के बाद ही विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी उनके इस्तीफे पर अपना फैसला लेंगे। अभी तक स्पीकर ने उनके इस्तीफे पर कोई फैसला नहीं लिया है।

बताया जाता है कि हेमाराम चौधरी देर रात जयपुर पहुंचने के बाद शुक्रवार को पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट से भी मुलाकात करेंगे। दरअसल वरिष्ठ विधायक हेमाराम चौधरी की ओर से विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद विधानसभा सचिवालय ने हेमाराम चौधरी को पत्र भेजकर कोरोना संक्रमण कम होने के बाद व्यक्तिगत रूप से विधानसभा स्पीकर के सामने हाजिर होकर अपना पक्ष रखने को कहा था।

18 मई को दिया था विधायक पद से इस्तीफा
सचिन पायलट के समर्थक माने जाने वाले वरिष्ठ विधायक हेमाराम चौधरी ने बीते माह 18 मई को कामकाज नहीं होने से आहत होकर विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था।हेमाराम चौधरी बाड़मेर के गुड़ामालानी से विधायक हैं। उनके इस्तीफे से कांग्रेस की सियासत में भूचाल आ गया था। इसके बाद प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी उनसे फोन पर बात करके उनकी नाराजगी कम करने की कोशिश की थी।

firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned