scriptविधायक इंद्राज का रामकेश पर निशाना, पायलट बाहरी नहीं भारी हैं | MLA Indraj targets Ramkesh, Pilot is heavy not outsider | Patrika News

विधायक इंद्राज का रामकेश पर निशाना, पायलट बाहरी नहीं भारी हैं

locationजयपुरPublished: Jun 23, 2021 02:15:36 pm

Submitted by:

rahul

sachin pilot jaipurराजस्थान में सियासी घमासान जारी है।

jaipur

sachin pilot

जयपुर। राजस्थान में सियासी घमासान जारी है। गहलोत और पायलट खेमे एक दूसरे पर हमला करने से नही चूक रहे है। आज पायलट गुट के विधायक इंद्राज गुर्जर ने निर्दलीय विधायक रामकेश मीना के बयान पर पलटवार किया। इंद्राज ने पायलट को बाहरी बताने वाले बयान पर कहा कि पायलट बाहरी नही भारी है । उन्होंने कहा कि अक्सर ताकतवर के खिलाफ कमजोर लोग समूह बनाते हैं। जंगल में शेर के खिलाफ गीदड़ समूह बनाते हैं लेकिन सभी गीदड़ मिलकर भी शेर का शिकार नहीं कर पाते हैं। गौरतलब है कि गंगापुर से निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा ने पायलट को बाहरी बताया था।
इससे पहले पायलट समर्थक विधायक मुरारीलाल मीणा ने भी कहा था पायलट 36 कौम के नेता हैं। उन्होंने कहा कि गुर्जर और मीना समाज के बीच सदियों से ही अच्छे और दोस्ताना संबंध रहे है। कुछ राजनीतिक साजिशो की वजह से इनमें दूरियां आ गई थी लेकिन गत विधानसभा चुनाव में सचिन पायलट के नेतृत्व में दोनों समाजों ने एकजुटता का परिचय दिया। रामकेश ने सचिन पायलट को लेकर कहा था कि वे जाति की राजनीति करते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो