प्रताप सिंह तो बड़बोले हैं, ये कब क्या बोल जाएं, इनकी बात का कोई ठिकाना नहीं है : कालीचरण

भाजपा विधायक कालीचरण सर्राफ ने परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास पर किए कटाक्ष, बताया बड़बोला, कहा इनकी बातों का कोई ठिकाना नहीं, शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा पर तबादलों को लेकर साधा निशाना

जयपुर। भाजपा विधायक कालीचरण सर्राफ ( Kalicharan Saraf ) ने परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ( Pratap Singh Khachariyawas ) पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे तो बड़बोले हैं, वे कब क्या बोल जाए और क्या नहीं, समझ नहीं आता। विधानसभा के बाहर पत्रकारों से बातचीत में सराफ ने कहा कि इनके रोडवेज डिपार्टमेंट में ये कुछ कहते हैं, एमडी कुछ कहते हैं वहीं चेयरमैन कुछ और ही बोलते हैं। इनकी बातों का कोई ठिकाना नहीं है।

परिवहन विभाग में एसीबी की कार्रवाई पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि, इतना बड़ा भ्रष्टाचार का मामला निचले स्तर पर नहीं हो सकता है। इसमें निश्चित रूप से उपर तक उनकी मंथली जाती थी। हम तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मांग करेंगे कि पूरे मामले की जांच हो। जो भी इसमें शामिल हो उन पर कार्रवाई की जाए।

शिक्षामंत्री स्वयं पर कार्रवाई करें
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की जनसुनवाई में इनके नेताओं ने ही इन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। कार्यकर्ताओं ने खुलकर कहा कि तबादलों में पैसे का खेल चल रहा है। शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ( Govind Singh Dotasara ) अपना दामन पाक साफ रखने का दावा करते हैं, तो जिन कांग्रेस के पदाधिकारियों ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए, या तो उन पर कार्रवाई करें या अपने स्वयं पर। तबादलों पर प्रतिबंध के बावजूद लिस्ट निकाली जा रही है। इसका सीधा—सीधा मतलब है कि राजनीतिक आधार पर और पैसे के लेन—देन पर ऐसे स्थानान्तरण हो रहे हैं।

कोई भी दूध से धुला नहीं : मीणा
वहीं कांग्रेस विधायक रामनारायण मीणा ने कहा, भ्रष्टाचार जड़े जमा चुका है, कोई भी दूध से धुला नहीं है। हमारी ही सरकार ने पिछली सरकार के भ्रष्टाचार को क्लीन चिट दी, धारीवाल कमेटी को भाजपा राज के भ्रष्टाचार को क्लीन चिट नहीं देनी चाहिए थी। कमेटी के पास समय नहीं था तो ईमानदार विधायकों की कमेटी बना देनी चाहिए थी। हम भाजपा के भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने, सुशासन देने के नाम पर सरकार में आए थे। राहुल गांधी भी यही चाहते हैं।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned