scriptविधायक बोले, एसडीएम की गलती से हुआ हादसा | MLA said, accident occurred due to SDM mistake | Patrika News

विधायक बोले, एसडीएम की गलती से हुआ हादसा

locationजयपुरPublished: Jun 10, 2020 05:21:45 pm

Submitted by:

jagdish paraliya

सियासत गरमाई : ट्रैक्टर मालिक का वीडियो वायरल

MLA said, accident occurred due to SDM mistake

Politics hot: video of tractor owner viral

भीलवाड़ा. बजरी माफिया के जहाजपुर एसडीएम के चालक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या के मामले में सियासत गरमा गई है। विधायक गोपीचंद मीणा ने एसडीएम उम्मेदसिंह राजावत की गलती बताई। उन्होंने आरोप लगाया- कौनसा पहाड़ टूट रहा था कि एसडीएम सड़क से दो किलोमीटर अंदर खेतों तक गए। चालक को अकेले दौड़ाया, जिससे उसकी जान चली गई।
विधायक ने एसडीएम के निलंबन की मांग की। उधर, मंगलवार को वायरल एक वीडिया से खलबली मच गई। इसमें ट्रैक्टर मालिक मनराज मीणा भाजपा तथा विधायक के गुणगान कर रहा है। वीडियो को लेकर कांग्रेस ने आरोप लगाया कि विधायक बजरी माफिया को संरक्षण देते हैं।
विधायक गोपीचंद मीणा का आरोप है कि एसडीएम सरकारी गाड़ी लेकर किस काम से देवली गए। राजकार्य से गए तो दो निजी व्यक्ति गाड़ी में क्या कर रहे थे। ऐसी क्या नौबत आई कि बिना जाप्ता बजरी से भरे ट्रैक्टर का
पीछा करने लगे। ट्रैक्टर खेत में घुसा तो चालक कुलदीप को क्यों दौड़ाया।
२० घंटे बाद सौंपा शव : इधर, वाहन चालक कुलदीप शर्मा का शव २० घंटे बाद मंगलवार को परिजनों को सौंप दिया गया। एसडीएम कार्यालय के कर्मचारियों ने शव पर पुष्प चढ़ाए।
इससे पहले बंद कमरे में पुलिस व प्रशासन ने परिजनों से दो घंटे समझाइश की। डाक बंगले में एडीएम नंदकिशोर राजोरा व एएसपी अनुकृति उज्जैनिया की अगुवाई में परिजनों से दो घंटे समझाइश हुई। बैठक में मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी, नियमानुसार मुआवजा व अन्य सरकारी परिलाभ दिलाने पर सहमति बनी। तब परिजन शव लेने को राजी हुए।
भटकाने की साजिश
वीडियो वायरल कर ट्रैक्टर मालिक को बचाने का मुझ पर आरोप लगाया जा रहा है। यह व्यक्ति भाजपा में किसी पद पर नहीं है। मेरे खिलाफ कांग्रेस की चाल और मामले को भटकाने की साजिश है।
गोपीचंद मीणा, जहाजपुर विधायक
सजगता से काम कर रहा प्रशासन
जहाजपुर मामले में प्रशासन सजगता से काम कर रहा है। विधायक के क्या आरोप हैं, मुझे पता नहीं। जहाजपुर में बजरी चेकपोस्ट बनाएंगे।
राजेंद्र भट्ट, जिला कलक्टर

सामूहिक जिम्मेदारी
बजरी का अवैध परिवहन रोकने की पुलिस के साथ ही सभी विभागों की सामूहिक जिम्मेदारी होती है। जहाजपुर सहित कुछ एेसी जगह, जहां बजरी खनन ज्यादा है, वहां विशेष सावधानी रखेंगे।
हरेंद्र महावर, पुलिस अधीक्षक
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो