script

चाकसू विधायक वेद सोलंकी का बड़ा आरोप, ‘मुझे हनी ट्रैप में फंसाने की हो रही कोशिश’

locationजयपुरPublished: Sep 14, 2021 04:45:35 pm

Submitted by:

firoz shaifi

-अश्लील वीडियो कॉल के जरिए फंसाने का हो रहा है प्रयास, जयपुर कांग्रेस के प्रभारी गोविंद मेघवाल पर भी सोलंकी ने उठाए सवाल, मेघवाल ने मेरे राजनीतिक विरोधियों से मेरे खिलाफ बयान दिलवाए, सोलंकी ने कहा, गोविंद मेघवाल कई पार्टियों में रहे हैं और वो मुझसे सर्टिफिकेट मांग रहे हैं, गोविंद मेघवाल और पर्यवेक्षक की क्या मजबूरी थी कि आनन-फानन में मेरे खिलाफ रिपोर्ट बनाकर आलाकमान को भेजी गई

ved solanki

ved solanki

जयपुर। चाकसू से कांग्रेस विधायक और सचिन पायलट कैंप के माने जाने वाले वेद प्रकाश सोलंकी ने मंगलवार को बड़ा खुलासा किया है। सोलंकी ने आरोप लगाया कि मुझे हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश हो रही है। मेरे मोबाइल पर अश्लील वीडियो कॉल के मैसेज आते हैं। इस संबंध में मैंने 2 माह पहले बजाज नगर थाने में परिवाद भी दिया था जिस पर आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

सोलंकी ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अश्लील वीडियो कॉल मामले में पुलिस ने आज तक जांच शुरू नहीं की है जबकि इस मामले को 2 महीने हो चुके हैं। मैंने इस मामले में एसपी और कमिश्नर से भी बात की है लेकिन जांच आगे नहीं बढ़ पाई।

सोलंकी ने कहा कि मुझे फंसाने की साजिश में कौन लोग शामिल हैं, इस बारे में मैं कुछ नहीं कह सकता हूं। सोलंकी ने कहा कि मेरे खिलाफ षड्यंत्र हो रहा है और जो भी लोग इस षड़यंत्र के पीछे हैं मैं उनसे साफ कहना चाहता हूं कि मैं न कभी पहले दबा था न अब दबने वाला हूं, कोई मेरी आवाज को नहीं दबा सकता है।

प्रभारी गोविंद मेघवाल पर उठाए सवाल
वहीं विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने जयपुर के जिला प्रभारी और कांग्रेस विधायक गोविंद मेघवाल पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि गोविंद मेघवाल को कांग्रेस में आए कितने दिन हुए हैं। वह कई पार्टियों में रहे हैं। बसपा से चुनाव लड़े हैं, भाजपा से चुनाव लड़े हैं और वह मुझसे सर्टिफिकेट मांग रहे हैं, जबकि उन्हें खुद नहीं पता कि वह अगला चुनाव कौनसी पार्टी से लड़ेंगे।

आनन-फानन में भेजी रिपोर्ट
सोलंकी ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि जब कांग्रेस के जिला प्रभारी और पर्यवेक्षक ने आनन-फानन में रिपोर्ट बनाकर आलाकमान को भेजी है। रिपोर्ट भेजने से पहले न तो मेरा पक्ष जानने की कोशिश की गई और न जयपुर जिले के नेताओं से बात की गई और न ही जो लोग चुनाव लड़े हैं उनसे बात की गई। केवल रिपोर्ट बनाकर आलाकमान को 24 घंटे में भेज दी गई। सोलंकी ने कहा कि प्रभारी और पर्यवेक्षक पर ऐसा किसका दबाव था जो जो इतनी आनन-फानन में रिपोर्ट बनाकर भेजी गई है। सोलंकी ने कहा कि मैं भी भरतपुर का जिला प्रभारी हूं। भरतपुर पंचायत चुनाव में गड़बड़ी की शिकायतें मिली थी तो हमने उसकी जांच कराने की बात कही थी और उसकी जांच आज तक चल रही है।

मेरे राजनीतिक विरोधियों से मेरे खिलाफ बयान दिलवाए
सोलंकी ने कहा कि गोविंद मेघवाल ने मेरे राजनीतिक विरोधियों से मेरे खिलाफ बयान दिलवाए और मुझ पर आरोप लगाए, जबकि मैंने गोविंद मेघवाल को फोन करें कहा था कि ब्लॉक अध्यक्ष दो कैंडिडेट लेकर भाग गया है सोलंकी ने कहा कि जिन लोगों ने मुझ पर आरोप लगाए हैं ।

उनके बारे में मेघवाल ने यह जानने की कोशिश नहीं की कि इन लोगों ने नगरपालिका चुनाव और पंचायत चुनाव में किसी भी प्रत्याशी के समर्थन में कोई प्रचार नहीं किया और अगर कहीं प्रचार किया हो तो उसके फोटोग्राफ दिखाए जाएं। वेद सोलंकी ने कहा कि गोविंद मेघवाल के सामने जिन लोगों ने मेरे ऊपर आरोप लगाए वो खुद भाजपा की बाड़ाबंदी में शामिल थे। चाकसू पंचायत की बाड़ाबंदी पुष्कर के होटल जगत में थी।

2 अगस्त से कर रहा हूं बाड़ांबदी की बात
विधायक सोलंकी ने कहा कि मैं 2 अगस्त से लगातार बाड़ाबंदी की बात कह रहा हूं। इसे लेकर मैंने प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष को भी कहा था जिस पर प्रदेश में कांग्रेस के अध्यक्ष डोटासरा ने गोविंद मेघवाल को फोन करके बाड़ाबंदी करने को कहा था लेकिन वह आनाकानी करते रहे। सोलंकी ने कहा कि हमने रिसोर्ट बुक करवाया था। 50 आदमी की व्यवस्था भी की थी लेकिन गोविंद मेघवाल वहां पर नहीं पहुंचे।

जो लोग बीजेपी से मिले हैं उन पर कार्रवाई हो
चाकसू विधायक ने कहा कि मैंने भी अपना पक्ष कांग्रेस आलाकमान के समक्ष रखा है और साफ कहा है कि जो भी लोग कांग्रेस में रहकर भाजपा से मिले हुए हैं। उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, लेकिन जिस तरह से पर्यवेक्षक और प्रभारी ने आनन-फानन में मेरे खिलाफ कार्रवाई की रिपोर्ट बनाकर आलाकमान को भेजी है।

उसे प्रदेश की जनता देख रही है। यह कांग्रेस को कमजोर करने का षड्यंत्र है। रमादेवी को लेकर सोलंकी ने कहा कि रमादेवी का टिकट सामूहिक फैसला था, इसमें विधायक बाबू लाल नागर की भी मर्जी थी तो फिर इस मामले में मेरी अकेले की जिम्मेदारी कैसे हुई। इस मामले में सामूहिक जिम्मेदारी होनी चाहिए और नागर को भी इसका दोषी मानना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो