scriptनाहरगढ़ घुमाने के बहाने युवती को बुलाया, रास्ते में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बनाया एमएमएस | MMS made of young girl by drinking intoxicated cold Drunk | Patrika News

नाहरगढ़ घुमाने के बहाने युवती को बुलाया, रास्ते में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बनाया एमएमएस

locationजयपुरPublished: Jun 03, 2019 02:38:43 pm

Submitted by:

abdul bari

दोनों कार से नाहरगढ़ जा रहे थे इसी दौरान रास्ते में आरोपी ने उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पीने को दी। जिसे पीने के बाद उस पर बेहोशी सी छाने लगी। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ की और उसके कपड़े फाड़ दिए।

जयपुर।

करधनी थााना इलाके में नाहरगढ़ घुमाने के बहाने बुलाकर युवती को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर छेड़छाड़ करने व उसका अश्लील एमएमएस बनाने का मामला सामने आया है।
पुलिस के अनुसार निवारू रोड निवासी 23 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि परिचित अमित ने उसे नाहरगढ़ घुमाने के बहाने अपने पास बुलाया। इसके बाद दोनों कार से नाहरगढ़ जा रहे थे इसी दौरान रास्ते में आरोपी ने उसे कोल्डड्रिंक पीने को दी। जिसे पीने के बाद उस पर बेहोशी सी छाने लगी। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ की और उसके कपड़े फाड़ दिए।
आरोपी ने उसका अश्लील एमएमएस बना लिया और उसे बदनाम करने की धमकी दी। मामला सामने आने के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
Woman Kidnapping
इधर, युवती का अपहरण से पुलिस में मचा हडक़ंप

बीकानेर के दंतौर थाना क्षेत्र से एक युवती का अपहरण ( Woman Kidnapping ) करने का मामला सामने आया है जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई, लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगे। परिजनों की रिपोर्ट पर एक नामजद सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दंतौर पुलिस ने बताया कि यहां के वार्ड नंबर तीन से गोरधनराम जाट की पुत्री सरिता के अपहरण की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर गई और आरोपियों की धरपकड़ के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिले।
जबरन गाड़ी में डालकर ले गया (Woman abducted )
युवती के पिता का आरोप है कि इससे पहले 12 डीएम जग्गासर निवासी पवन कुमार 30 मई की रात करीब दो-तीन बजे घर पर आया। वह उसकी पुत्री को बहला-फुसला कर भगा ले गया। पता चला कि लडक़ी घड़साना है। इस पर गांव के मौजिज लोग व परिजन उसे घड़साना से लेकर आए। इसके बाद एक जून को दोपहर दो बजे पवन तीन-चार साथियों के साथ आया। आरोपी उसकी पुत्री को जबरन गाड़ी में डालकर ले गया। आरोपी ने उसे पत्नी व बच्चों का जान से मारने की धमकी भी दी।
प्रतीकात्मक तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो