scriptदोस्त से पांच माह दूर रहना 5 वर्ष जैसा लग रहा…यह लिख इंजीनियरिंग छात्र ने जान दी | MNIT engineering student commit suicide in jaipur | Patrika News

दोस्त से पांच माह दूर रहना 5 वर्ष जैसा लग रहा…यह लिख इंजीनियरिंग छात्र ने जान दी

locationजयपुरPublished: Aug 13, 2021 09:27:30 pm

जेएलएन मार्ग स्थित एमएनआइटी से कर रहा था इंजीनियरिंग, मालवीय नगर थाना पुलिस जांच में जुटी, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

a2.jpg
जयपुर। जेएलएन मार्ग स्थित एमएनआइटी के एक इंजीनियरिंग के छात्र ने गुरुवार रात को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची मालवीय नगर थाना पुलिस को कमरे में एक नोट मिला, जिसमें एक दोस्त के लिए लिखा था कि आई मिस यू… पांच माह हो गए मिले हुए… लेकिन ऐसा लग रहा है… पांच वर्ष हो गए।
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजयपाल लांबा ने बताया कि छात्र द्वारा डायरी में लिखी बातों की तस्दीक कर रही है। एसएमएस हॉस्पिटल में शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद छात्र का शव परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस ने बताया कि बीकानेर निवासी गौरव यहां एमएनआइटी के हॉस्टल नंबर 9 में रूम नंबर 303 में रहकर चतुर्थ वर्ष इलेक्ट्रीकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। गुरुवार रात को फोन रिसीव नहीं करने पर हॉस्टल कर्मचारियों ने उजालदान से झांककर देखा तो वह बैडशीट से बने फंदे पर लटक रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो