scriptMNIT ने जारी किया बीटे क और बीआर्क अंतिम वर्ष का परिणाम | MNIT releases B.TECH and B.Arch final year results | Patrika News

MNIT ने जारी किया बीटे क और बीआर्क अंतिम वर्ष का परिणाम

locationजयपुरPublished: May 29, 2020 02:46:27 pm

Submitted by:

MOHIT SHARMA

ओपन बुक ऑनलाइन मोड पर कराई थी परीक्षा, 710 विद्यार्थियों का जारी किया है परिणाम, ईआरपी के माध्यम से स्टूडेंट ग्रेड शीट डाउनलोड कर सकेंगे, प्लेसमेंट में स्टूडेंट को होगा फायदा, एमएनआईटी का दावा देश का पहला ऐसा एनआईटी जिसने ओपन बुक मोड पर परीक्षा कराकर सबसे पहले परिणाम किया जारी

MNIT releases B.TECH and B.Arch final year results

MNIT ने जारी किया बीटे​क और बीआर्क अंतिम वर्ष का परिणाम

जयपुर। एमएनआईटी ने पिछले दिनों हुई बीटेक और बीआर्क अंतिम वर्ष परीक्षा का परिणाम आज जारी कर दिया है। यह परीक्षा ओपन बुक आॅनलाइन मोड पर हुई थी। एमएनआईटी के रजिस्ट्रार के.आर.नियाजी ने बताया कि अब विद्यार्थियों को प्लेसमेंट में कोई परेशानी नहीं होगी। उन्होंने बताया कि विद्यार्थियों के प्लेसमेंट की वजह से ही इस परीक्षा को कराकर जल्द परिणाम जारी किया है। अब स्टूडेंट अपनी ग्रेड शीट भी ईआरपी सिस्टम से डाउनलोड कर सकेंगे।
एमएनआईटी ने दावा किया है कि वह देश का ऐसा पहला एनआईटी है जिसने आॅनलाइन ओपन बुक मोड पर परीक्षा कराकर सबसे पहले परिणाम जारी किया है। उन्होंने बताया कि अब विद्यार्थियों को प्लेसमेंट में कोई समस्या नहीं होगी। कंपनी ज्वाइन करने में उन्हें इस परिणाम के बाद सहूलियत होगी।
710 विद्यार्थियों का आज परिणाम जारी किया गया। रजिस्ट्रार नियाजी ने बताया कि बचे हुए स्टूडेंटस की परीक्षा जुलाई के तीसरे और चौथे सप्ताह में होंगी। उन्होंने बताया कि हालात सामान्य रहे तो परीक्षा आॅफलाइन होगी, नहीं तो आॅनलाइन होगी। इसी के साथ एक अगस्त से पुराने स्टूडेंट्स के लिए भी नया सेशन 1 अगस्त से शुरू होगा। क्लास भी इसी दिन से शुरू हो जाएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो