scriptकलेक्ट्री में ‘भीड़’… सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं | 'Mob' in the collection ... not a cradle of social distancing | Patrika News

कलेक्ट्री में ‘भीड़’… सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं

locationजयपुरPublished: Sep 21, 2020 11:46:24 pm

Submitted by:

Gaurav Mayank

कलेक्ट्री कार्यालय स्थित एकल खिड़की पर ई-मित्र काउंटर है। इस काउंटर पर कोई सोशल डिस्टेंसिंग की व्यवस्था नहीं हो रही। भीड़ काफी हो रही है, वहां कर्मचारियों से बात की तो उनसे कोई जवाब देता नहीं बना।

कलेक्ट्री में 'भीड़'... सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं

कलेक्ट्री में ‘भीड़’… सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं

जयपुर। कलेक्ट्री कार्यालय स्थित एकल खिड़की पर ई-मित्र काउंटर है। इस काउंटर पर कोई सोशल डिस्टेंसिंग की व्यवस्था नहीं हो रही। भीड़ काफी हो रही है, वहां कर्मचारियों से बात की तो उनसे कोई जवाब देता नहीं बना। एकल खिड़की पर ई-मित्र काउंटर वाले ने एक कुर्सी बाहर भी लगा रखी है, जिस पर एक कर्मचारी फॉर्म चेक कर रहा है।
पुलिस पर कोरोना का कहर… पुलिस मुख्यालय में फिर मिले 29 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, अब तक 158 पॉजिटिव

जयपुर। कोरोना वॉरियर्स के रूप में दिन-रात लोगों की सेवा और बदमाशों को पकडऩे वाली पुलिस कोरोना की चपेट में आ रही है। पुलिस मुख्यालय में सोमवार को 29 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले। अब तक पुलिस मुख्यालय में 158 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। एसओजी-एटीएस में भी सोमवार तक 30 जवान और अधिकारी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके। इसके अलावा जयपुर कमिश्नरेट और जयपुर ग्रामीण के कई थानों के पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। करणी विहार थाने के एक एएसआई की कोरोना पॉजिटिव होने से हाल ही में मृत्यु हो गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो