scriptजयपुर में हैं और मोबाइल रखते हैं तो ऐसा आपके साथ भी हो सकता है… मोहित की हालत गंभीर है | Mobile loot gang in Jaipur. attack on a man... | Patrika News

जयपुर में हैं और मोबाइल रखते हैं तो ऐसा आपके साथ भी हो सकता है… मोहित की हालत गंभीर है

locationजयपुरPublished: Jul 04, 2022 01:36:49 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

मोहित नीचे आ गिरा तो सभी वहां से भाग गए। जतिन दौड़ता हुआ मोहित के चाचा के पास गया तो पास ही थे, उनको सूचना दी गई। मोहित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

mobile-user-filed-case-against-internet-service-provider-company.jpg

मेरा 72 घंटे का इंटरनेट डाटा वापस दो, यूजर ने मोबाइल कंपनी के खिलाफ कोर्ट में किया केस

जयपुर
बाइक सवार लुटेरे जब मोबाइल नहीं छीन सके तो इतना गुस्सा गए कि मोबाइल वाले युवक पर हमला कर दिया। उसके सिर में घूंसे मारे और हैलमेट से सिर फोड़ दिया। घायल युवक को बेहद गंभीर हालत में एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी हालत इतनी खराब है कि वह पुलिस को पर्चा बयान तक नहीं दे सका है। उसके साथी ने केस दर्ज कराया है। मामले की जांच शास्त्री नगर थाना पुलिस कर रही है।
शास्त्री नगर पुलिस ने बताया कि धनजी पान वाले चौराहे के नजदीक जतिन, मोहन और विकास, शनिवार रात अपनी बाइक के पास ही खड़े थे और बातें कर रहे थे। इसी दौरान दूसरी बाइक पर तीन लुटेरे आए। उनमें से एक ने लड़के ने मोहित का फोन छीनने की कोशिश की। मोहित ने अपना फोन बचा लिया । अचानक हुए इस घटनाक्रम से बाइक सवार लुटेरों का संतुलन बिगड़ गया और वे सड़क पर गिर गए।
इस बीच डर के मारे विकास, मोहित और जतिन अपनी बाइक लेकर वहां से चले गए। कुछ दूरी पर पहुंचे ही थे कि वे तीनों लुटेरे अपने तीन अन्य साथियों के साथ वहां आ पहुंचे। छह बदमाश तीन बाइकों पर सवार थे। उनमें से दो ने फोन छीनने की कोशिश की लेकिन फोन नहीं ले सके। तो इतना गुस्सा गए कि मोहित के सिर में घूंसे मारे। उनमें से एक ने अपने हैलमेट से भी मोहित के सिर में वार किया।
मोहित नीचे आ गिरा तो सभी वहां से भाग गए। जतिन दौड़ता हुआ मोहित के चाचा के पास गया तो पास ही थे, उनको सूचना दी गई। मोहित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो