scriptमोबाइल फोन छीनने वाला बदमाश गिरफ्तार, एक लाख का मोबाइल बरामद | Patrika News
जयपुर

मोबाइल फोन छीनने वाला बदमाश गिरफ्तार, एक लाख का मोबाइल बरामद

आदर्श नगर थाना पुलिस ने मोबाइल फोन स्नैचिंग करने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

जयपुरJul 07, 2024 / 07:44 pm

Lalit Tiwari

आदर्श नगर थाना पुलिस ने मोबाइल फोन स्नैचिंग करने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पूर्व में इस तरह की करीब 15 वारदात करने वाला चालानशुदा आरोपी है। पुलिस ने उसके पास से छीना हुआ एक लाख रुपए का मोबाइल बरामद किया है। पुलिस ने वारदात के समय काम में ली गई बाइक भी बरामद कर ली।
एडिशनल डीसीपी (पूर्व) आशाराम चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी लूनियावास खोह नागोरियान निवासी सैफ अली उर्फ मोटा है। 1 जुलाई को शिब्बू सैन ने रिपोर्ट दी। पिंक स्क्वायर माल के सामने फुटपाथ पर बैठा था। तभी बाइक सवार एक युवक आया और उसका आईफोन छीनकर ले गया। बाइक सवार ने हेलमेट लगा रखा है। बाइक के आगे पीछे नम्बर नहीं लगे हुए थे।
एसीपी (आदर्श नगर) लक्ष्मी सुथार ने बताया कि थानाप्रभारी सुभाष चंद ने घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को चैक किया गया। आरोपी के आने जाने वाले रूट को चिन्हित किया तो पता चला कि आरोपी का एक हाथ मुड़ा हुआ है। पुलिस ने आरोपी की जानकारी जुटाई तो सैफ अली के रुप में हुई। पुलिस ने आरोपी की नांगतलाई गलता गेट से पकड़कर पूछताछ की तो उसने मोबाइल छीनना कबूल कर लिया। पुलिस ने उसके पास से छीना हुआ मोबाइल बरामद कर लिया।

Hindi News/ Jaipur / मोबाइल फोन छीनने वाला बदमाश गिरफ्तार, एक लाख का मोबाइल बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो