scriptमोबाइल छीनने वाला बदमाश बरसाना से गिरफ्तार | Mobile snatcher arrested from Barsana | Patrika News

मोबाइल छीनने वाला बदमाश बरसाना से गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Dec 06, 2021 10:39:46 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

छीना हुआ मोबाइल बरामद

मोबाइल छीनने वाला बदमाश बरसाना से गिरफ्तार

मोबाइल छीनने वाला बदमाश बरसाना से गिरफ्तार

गलता गेट थाना पुलिस ने मोबाइल छीनने वाले एक बदमाश को पकड़ा हैं। पुलिस ने उसे बरसाना मथुरा उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उसके पास से छीना हुआ मोबाइल बरामद किया हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अन्य जानकारी जुटा रही हैं।
डीसीपी (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि 6 फरवरी को परिवादी नरेन्द्र वशिष्ठ ने थाने गलता गेट थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि वह गलता चौराहे पर बस का इंतजार कर रहा था। उस समय दो व्यक्ति बाइक पर आए और पीछे से उसका मोबाइल छीनकर भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए एडिशनल डीसीपी सुमन चौधरी और एसीपी रामगंज सुनील प्रसाद, थानाप्रभारी मुकेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया।
इस तरह पकड़ा
पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी बरसाना उत्तर प्रदेश में फरारी काट रहा हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन करने के बाद एक टीम को बरसाना उत्तर प्रदेश भेजा गया। पुलिस ने उत्तर प्रदेश मथुरा जाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी भरत सिंह (25) पुत्र रामखिलाड़ी जाटव बरसाना देहात मथुरा उत्तर प्रदेश का रहने वाला हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से छीना हुआ मोबाइल बरामद कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अन्य वारदातों के बारे में जानकारी जुटा रही हैं। इसके साथ ही पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इस बीच उसने बरसाना उत्तर प्रदेश के अलावा कहां कहां फरारी काटी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो